For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Amitabh Bachchan: उन दोनों के बीच कुछ तो संबंध था, जब रेखा को देख अमिताभ ने पार्टी छोड़ी, हेमा मालिनी कहा था, 'तुम कुछ करते क्यों नहीं?'

Amitabh Bachchan: रेखा को पार्टी में देखकर अमिताभ बच्चन ने यू टर्न मारकर पकड़ी थी टैक्सी। इन दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो संबंध था। आइए जानते हैं बिग बी 81वें जन्मदिन पर एक दिलचस्प किस्सा।
01:39 PM Oct 11, 2023 IST | BHUP SINGH
amitabh bachchan  उन दोनों के बीच कुछ तो संबंध था  जब रेखा को देख अमिताभ ने पार्टी छोड़ी  हेमा मालिनी कहा था   तुम कुछ करते क्यों नहीं

Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैंस बॉलीवुड के शहंशाह को फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम पर खूब बधाईयां दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जन्में अमिताभ बच्चन की निजी जिंदगी और फिल्मी कॅरियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। बिग बी के 54 साल के कॅरियर में 75 फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। वह कई सेट पर हादसे का शिकार भी हुए हैं। एक बार तो 'कुली' पिक्चर के दौरान बिग बी के पेट में टेबल का कोने लगने से ऐसी चोट लगी थी कि वह मरते-मरते बचे थे। वह 3 दिन तक कौमा में रहे थे और चौथे दिन जाकर होश आया था।

Advertisement

निजी जीवन की बात करें तो रेखा और अमिताभ बच्चन की अधूरी प्रेम कहानी के बारें में सब जानते हैं। ये दोनों एक-दूसरे को दिलों जान से चाहते थे, लेकिन भगवान को इनका एक होना मंजूर नहीं था। आइए जानते हैं जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी का एक दिलचस्प किस्सा….

यह खबर भी पढ़ें:-Rekha Birthday: बचपन में पिता….तो जवानी में नहीं मिला पति का प्यार, किसिंग सीन देकर खूब रोईं

उन दोनों के बीच कुछ तो था….

अमिताभ बच्चन के करीबी, दोस्त और समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक बार अमिताभ बच्चन के साथ 'शबाना आजमी' की बर्थडे पार्टी में गए थे। हम समय पर पहुंच गए थे और अमिताभ ने अपने ड्राइवर को खाना खाने के लिए भेज दिया था क्योंकि हमें वहां टाइम लगने वाला था। जैसे ही हम अदंर गए तो हमने देखा कि रेखा वहां पहले से ही मौजूद थीं। जैसे ही अमित की नजर रेखा पर पड़ी तो वह वहीं से मुड़कर बाहर आ गए। ड्राइवर तो खाना खाने गया हुआ था, इसलिए हमें आनन-फानन में टैक्सी बुलाकर घर लौटना पड़ा था।

अमर सिंह ने बताया कि कभी अमिताभ बच्चन ने इस बारे में दोबारा बात नहीं की। लेकिन यह वाकया इशारा करता है कि उन दोनों के बीच कोई संबंध तो था….अगर कोई संबंध नहीं होता तो अमिताभ बच्चन को शबाना जी को उनके जन्मदिन की बधाई देनी चाहिए थी। या फिर रेखा से बात तो की जा सकती थी।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉक्स ऑफिस किंग हैं राजामौली, 23 साल में दी 12 हिट फिल्में, तलाकखुदा को बनाया पत्नी, आज हैं करोड़ों के

हेमा ने भी कहा था कि आप कुछ करते क्यों नहीं

अमर सिंह ने बताया था कि एक बार हेमा मालिनी जी ने भी मुझसे इस बारे में बात की थी। बेहद सहानुभूति से हेमाजी ने मुझे रेखा के अहसास के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि अमिताभ को अपना भाई मानते हो, रेखा मेरी दोस्त है। तुम कुछ करते क्यो नहीं हो? लेकिन मैने यह कहकर मना कर दिया था कि वो लोगों के निजी संबंधों में नहीं झांकना चाहते।

वैसे ये सारी दुनिया जानती हैं कि एक समय अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे। उनकी प्रेम कहानी से कोई भी अनजान नहीं है। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन दबी जुबान से हमेशा इनके इश्क के चर्चे हुआ करते थे। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब अमिताभ बच्चन और रेखा ने एक दूसरे से दूरियां बना ली थी। यहां तक कि एक-दूसरे को देखकर अनदेखा कर देते थे।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर ने छोड़ेंगे शराब और नॉन वेज, पूरी शिद्दत से निभांएगे राम का किरदार

.