होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

फेसबुक, टेलीग्राम की खटिया खड़ी कर देगा WhatsApp का नया फीचर, सभी को था इसका इंतजार

New WhatsApp feature: अगर आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो अब आप 31 लोगों को एक साथ वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं। जिससे आपके कॉल करने का एक्सपीरियंस बेहतर होगा।
05:09 PM Oct 31, 2023 IST | BHUP SINGH

New WhatsApp feature: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप समय-समय पर अपने यूजर्स के सहूलियत के हिसाब से नए-नए फीचर्स लेकर आता रहता है। हाल ही में वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए चेनल बनाने का धांसू फीचर्स लेकर आया है। वॉट्सऐप पर सिर्फ मैसेज ही नहीं बल्कि वीडियो और वायस कॉलिंग भी आराम से कर सकते हैं। लेकिन अब वॉट्सऐप एक ऐसा फीचर लेकर आया है जिससे एक साथ 31 पार्टिसिपेंट्स एक ग्रुप कॉल कर सकेंगे। हालांकि, आपको बता दें कि इस फीचर को फिलहाल सिर्फ iOS यूजर्स की इस्तेमाल कर सकेंगे और जल्द ही इसे सभी के लिए देश में पेश किया जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-सिर्फ 8,000 रुपये में लाएं Apple iPhone 15 जैसा दमदार फोन, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

WABetaInfo से मिली जानकारी के अनुसार, वॉट्सऐप पर iOS के ऐप स्टोर पर ऐप के लिए 23.21.72 अपडेट को रिलीज कर दिया है और ऐसा भी पाया गया है कि वॉट्सऐप ऐप कॉलिंग को और भी बेहतर बनाने पर काम किया जा रहा है। इससे पता चला है कि यूजर्स अब 31 पार्टिसिपेंट के साथ ग्रुप कॉलिंग कर सकते हैं। इससे पहले कंपनी ने जो अपडेट दिया था उसमें 32 पार्टिसिपेंट्स के लिए अपडेट्स दिया गया था, लेकिन उसमें यूजर्स सिर्फ 15 लोगों को ही ऐड कर पा रहे थे। लेकिन अब यूजर्स एक साथ 31 लोगों को ग्रुप कॉल कर सकेंगे। WhatsApp के नया फीचर लाने से फेसबुक और टेलीग्राम की खटिया खड़ी हो जाएगी।

आइए जानते हैं प्रोसेस

-इसके लिए सबसे पहले आपको वॉट्सऐप ओपन करना होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-अब बिना इंटरनेट के काम करेगा Google Maps, ऐप में जाकर करना होगा ये छोटा सा काम

Next Article