For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरतपुर ACB की बड़ी कार्रवाई, जलदाय विभाग का XEN, ड्राइवर और दलाल गिरफ्तार, 3.68 लाख रुपए भी मिले

07:32 PM May 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal
भरतपुर acb की बड़ी कार्रवाई  जलदाय विभाग का xen  ड्राइवर और दलाल गिरफ्तार  3 68 लाख रुपए भी मिले

भरतपुर। प्रदेश में भ्रष्टाचार फैलाने वाले लोगों के खिलाफ एसीबी आए दिन ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। एसीबी टीम ने घूसखोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भरतपुर में ट्रैप की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भरतपुर एसीबी ने बयाना में कार्रवाई करते हुए जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिशासी अभियंता (एक्सईएन) उसके ड्राइवर और एक दलाल को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। भरतपुर एसीबी ने बयाना में एक्सईएन धर्मेंद्र कुमार दीपक उसके ड्राइवर संतोष कटारिया और एक दलाल सुरजीत सिंह जाट सहित 3 लाख 68 हजार 700 रुपए लेते हुए पकड़ा है।

Advertisement

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की भरतपुर इकाई को एक सूत्र से सूचना मिली कि जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग खण्ड बयाना में जल जीवन मिशन के तहत हुए कामों का करीबन 2-3 दिन पहले ठेकेदारों को 8 करोड़ रुपए का भुगतान हुआ है। इस भुगतान का कमीशन ठेकेदारों की ओर से एक्सईएन को आज किया जाना है।

सूचना पर एसीबी भरतपुर मंगलवार को अचानक चेकिंग की करते हुए कार्यालय अधिशासी अभियंता, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, खंड बयाना के परिसर में स्विफ्ट डिजायर की डिग्गी में रखे अधिशासी अभियंता के थैले से 2 लाख 5 हजार 500 रुपये और अधिशासी अभियंता के किराए के मकान से अंदर रखे बैग से 1 लाख रुपए, अधिशासी अभियंता की तलाशी में 11,500 रुपए और सुरजीत दलाल की जेब से 51,700 रुपये कुल 3 लाख 68 हजार 700 रुपए बरामद कर एसीबी ने कब्जे में रख लिए हैं। एसीबी टीम मौके से बरामद संदिग्ध राशि के संबंध में धमेंद्र कुमार दीपक, उसके चालक संतोष कटारिया और दलाल सुरजीत सिंह से पूछताछ कर रही है।

.