होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Salman Khan ने गणपति की पूजा-आरती की, लोग बोले-'एक औरत के चक्कर में पूरा परिवार इमाम से भटक गया, लानत है इन पर'

Saman Khan ने अपनी बहन अर्पिता के घर गणपति बप्पा की पूजा-आरती। लेकिन कुछ लोगों को उनकी यह बात रास नहीं आ रही है। लोगों ने कहा-'एक औरत के चक्कर में पूरा परिवार इमाम से भटक गया है।'
04:47 PM Sep 20, 2023 IST | BHUP SINGH

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ईद और दिवाली की तरह गणेशोत्सव का त्योहार भी बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। सलमान खान के बहन अर्पिता के घर हर साल गणपति को स्थापित किया जाता है और सलमान और उनका पूरा परिवार इस त्योहार को सेलिब्रेट करता है। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गणेश जी की आरती उतारते दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत सलमान के माता-पिता से हो रही है, जिसमें सलीम खान और सलमा खान भगवान गणेश जी की आरती कर रहे हैं।

सलमान खान पीछे भांजे को गोद में लिए हुए खड़े नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह पूजा की थाली लेकर गणपति की पूजा करते दिख रहे हैं। हर साल की तरह सलमान की बहन अर्पिता के घर गणपति की स्थापना की गई है। इस मौके पर मामू सलमान खान से अर्पिता का बेटी अलीजेह चिपकी हुई नजर आ रही है। सलमान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Mahesh Bhatt: बचपन में नहीं मिला पिता नाम, शादीशुदा होते हुए भी रहे अफेयर, बेटी को KISS कर

'अल्लाह माफ करें और हिदायत दें इन्हें'

सलमान खान को गणपति की पूजा करते देख कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है। कुछ लोग इसकी कड़ी ओलचना कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ऐसा करते देख खुश हो रहे हैं। सलमान के इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात सी हो रही है। एक यूजर ने लिखा-'अल्लाह हिदायत दे, बेशक अल्लाह ही है जो लोगों को हिदायत देने वाला है।' एक अन्य यूजर ने लिखा-'एक औरत की वजह से पूरा खानदान इमाम से भटक गया। अल्लाह माफ करें और हिदायत दें इन्हें।'

यह खबर भी पढ़ें:-वेंटिलेटर पर ‘जवान’ देखने थिएटर पहुंचा फैन, शाहरुख ने इमोशनल होते हुए लिखी दिल छू लेने वाली बात

'देख रहा है विनोद, सनातन की पावर'

एक यूजर ने कहा-'बहुत गलत है, अल्लाह ही एक है बस, दूसरे धर्म की रिस्पेक्ट करो लेकिन फॉलो मत करो।' एक अन्य यूजर ने लिखा-'देख रहा है विनोद, सनातन की पावर।' एक और यूजर ने लिखा-'लानत है इन पर।' काफी लोगों ने इन्हें मुस्लमान के नाम पर कलंक कहा है।

Next Article