For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

26 मार्च को लॉन्च होगा Vivo X Fold 3 सीरीज, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

01:27 PM Mar 19, 2024 IST | Mukesh Kumar
26 मार्च को लॉन्च होगा vivo x fold 3 सीरीज  जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo की X Fold 3 सीरीज जल्दी लॉन्च होने वाली है। इस सीरीज में Vivo X Fold 3 और X Fold 3 Pro शामिल होंगे। इन दोनों डिवाइस के साथ कंपनी नई स्मार्टवॉच और टीडब्ल्यूएस ईयरफोन को भी पेश करेगी। बता दें कि पिछले कुछ सालों में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की बिक्री बढ़ी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 11F 5G, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक बैनर और चीन के मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट में कहा गया है कि X Fold 3 सीरीज को चीन में 26 मार्च को लॉन्च किया जायेगा। इसके साथ Vivo Watch 3, TWS4 और Vivo Pad 3 को भी लाया जायेगा। कंपनी ने हाल ही कुछ दिनों पहले X Fold 3 के डिजाइन का भी टीजर दिया है। यह डिवाइस 2 कलर्स में उपलब्ध होगा। इसमें क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया जायेगा।

Vivo X Fold 3 Pro में 8.03 इंच का Samsung E7 डिस्प्ले, Vivo का V3 इमेजिंग चिप होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का Zeiss के सपोर्ट वाला कैमरा होगा। यह कैमरा कंपनी की X100 सीरीज में दिया गया था।

कंपनी का दावा है कि यह एसजीएस फाइव-स्टार एंटी-ड्रॉप सर्टिफिकेशन वाले पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन्स हैं। Vivo का Pad 3 भी पेश किया जायेगा। हाल ही में इस टैबलेट को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 SoC दिया जा सकता है। इसमें एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम हो सकता है। यह डिवाइस गीकबेंच पर मॉडल नंबर PA2473 के साथ लिस्टेड है। इस लिस्टिंग से इसमें 16 जीबी का रैम होने का संकेत मिल रहा है।

.