होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

लिस्टिंग पर इस आईपीओ ने किया निवेशकों को कंगाल, पहले ही दिन 20% टूटा शेयर, 40 रुपए पर आया भाव

04:56 PM Oct 12, 2023 IST | Mukesh Kumar

Vivaa Tradecom IPO Listing : शेयर बाजार में बड़ी उठक-पठक के बीच आज विवा ट्रेडकॉम लिमिटेड के शेयर लिस्टंग हो गए है। विवा ट्रेडकॉम लिमिटेड के शेयरों ने अपने निवेशकों को जोरदार फटका दिया है, क्योंकि इस कंपनी के शेयरों की शुरुआत गुरुवार को निराशजनक रही है। मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर बीएसई एसएमई पर विवा ट्रेडकॉम लिमिटेड का शेयर आज 40.80 रुपए पर लिस्ट हुआ है। यह 51 रुपए के आईपीओ प्राइस से 20% कम है। विवा ट्रेडकॉम लिमिटेड का लॉट साइट 2000 इक्विटी शेयरों का था।

यह खबर भी पढ़ें:- Tata Technologies के आईपीओ को इंतजार हुआ खत्म, सेबी ने दी मंजूरी, टाटा मोटर्स के निवेशक हुए गदगद

27 सितंबर को खुला था यह आईपीओ
बता दें कि सब्सक्रिप्शन के लिए वीवा ट्रेडकॉम लिमिटेड का शेयर 27 सितंबर को खुला था और बुधवार, 4 अक्टूबर को बंद हुआ था। विवा ट्रेडकॉम लिमिटेड के इश्यू का साइज 7.99 करोड़ था, यह 15.66 लाख इक्विटी शेयरों का एक फ्रेश इश्यू है। हर शेयर का फेस वैल्यू 10 रुपए प्रति शेयर था। मितेश अडानी कंपनी के प्रमोटर हैं।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?

वीवा ट्रेडकॉम लिमिटेड (Viva Tradecom Limited) का आईपीओ से जुटाए गए फंड का इस्तेमाल सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को फाइनेंस के लिए करेगी। इस कंपनी का का कारोबार कपड़ा उद्योग से जुडे है। कंपनी की प्रोडक्ट सूची में डेनिम फैब्रिक, पुरुषों और महिलाओं के लिए डेनिम और कॉटन जींस जैसे रेडीमेड परिधान शामिल हैं। इंटरएक्टिव फाइनेंशियल सर्विसेज इस इश्यू का प्रमुख प्रबंधक है।

Next Article