होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

राज्यवर्धन राठौड़ के कुर्सी बचाओ स्कीम वाले बयान पर विश्वेंद्र सिंह का जवाब, कहा- कुर्सी जिसके पास उसकी ही रहेगी

05:04 PM Nov 30, 2022 IST | jyoti-sharma

बीते सोमवार को राज्यवर्धन राठौड़ जनाक्रोश रैली की तैयारियों के लिए भरतपुर आए थे, उन्होंने राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर बयान दिया था कि कांग्रेस में तो बस कुर्सी बचाओ स्कीम चल रहीहै। इस पर आज पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कटाक्ष किया है। उन्होने कहा कि राज्यवर्धन राठौड़ के कहने से कुछ नहीं होता, कुर्सी जिसके पास है उसके पास ही रहेगी। अब वो जिसे चाहते हैं उसे तो कुर्सी मिलेगी नहीं।

विश्वेंद्र सिंह ने की थी जनसुनवाई

दरअसल विश्वेंद्र सिंह आज भरतपुर में जनसुनवाई कर रहे थे, इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि राज्यवर्धन राठौड़ बस अपनी कुर्सी का ध्यान रखें। राजस्थान में सब ठीक है आप बेवजह की बयानबाजी न करें। दरअसल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा था कि भाजपा नेता ने कहा कि इस स्कीम के तहत मंत्रियों और विधायकों को मुख्यमंत्री ने लूट करने की खुली छूट दे रखी है और इस छूट के तहत इन मंत्रियों और विधायकों की पसंद के अधिकारी उनके इलाके में लगाए जाते हैं। जो कि लूट में उनका साथ देते हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता की सेवा को आते हैं न कि इन मंत्री व विधायकों की लूट में मदद करने?

लेकिन अब यह सब बातें जनता की समझ में आ रही है और आगामी चुनाव में राज्य की जनता कांग्रेस सरकार को सबक सिखाए बिना नहीं मानेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में राज्य सरकार के कार्य और उसकी हालत किसी से छिपी हुई नहीं है। जो जिम्मेदारी जनता ने सरकार को सौंपी थी उसे निभाने में राज्य की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

Next Article