होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Virat Kohli ने निकाली नवीन-उल-हक की हेकड़ी, वीडियो शेयर कर दिया मुंहतोड़ जवाब

01:37 PM May 11, 2023 IST | Mukesh Kumar

Virat Kohli share Video : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में सबसे बड़ा विवाद विराट कोहली, गौतम गंभीर और नवीन उल हक के बीच भिड़ंत रही है। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) के मुकाबले के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जोरदार बहस हो गई थी। यह विवाद मैच खत्म होने के बाद हुआ था। इस विवाद की शुरुआत विराट कोहली और नवीन उल हक की अनबन से हुई थी।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

सोशल मीडिया पर कोहली और नवीन के बीच जंग जारी

इस विवाद के कुछ दिनों बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के तेज गेंदबाज नवीन और कोहली के बीच बहस कम होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों क्रिकेटर एक-दूसरे पर निशाना साध रहे है। तेज गेंदबाज नवीन उल-हक ने विराट कोहली पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट शेयर की थी तब कोहली एक रन बनाकर आउट हो गए थे। उन्होंने एक आम की तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी बनाने हुए लिखा, स्वीट मैंगोज।

कोहली ने शेयर किया वीडियो

विराट कोहली ने अमेरिकी स्टैंड-अप कॉमेडियन केविन हार्ट का एक गुप्त वीडियो साझा किया। हार्ट वीडियो में कहते हैं, द्वेष, क्रोध, नकारात्मकता.. मेरे पास इसके लिए समय नहीं है। क्योंकि मैं इतनी सारी सकारात्मक चीजें करने के लिए जी रहा हूं। मैं अतीत में और जो गलत था उसमें स्नान नहीं कर सकता। हालांकि कोहली ने इसका जिक्र नहीं किया, लेकिन वीडियो को विवाद की घटना से आगे बढ़ने की कोशिश के रूप में लिया जा सकता है।

कोहली का नवीन-उल-हक और एलएसजी के काइल मेयर के साथ एक गर्म वाद-विवाद हो गया था। क्योंकि मैच खत्म होने के बाद अफगान खिलाड़ी ने कोहली से हाथ मिलाने से परहेज किया था। भारतीय टीम और दिल्ली रणजी ट्रॉफी टीम में कोहली के पूर्व सहयोगी गंभीर ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्होंने आरसीबी के पूर्व कप्तान पर कई बार अपशब्दों का प्रयोग किया। एलएसजी कप्तान केएल राहुल और अन्य खिलाड़ियों को हस्तक्षेप करना पड़ा।

Next Article