For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वेस्टइंडीज से स्पेशल चार्टर फ्लाइट से भारत पहुंचे Virat Kohli, फैंस ने पूछा- रोहित शर्मा क्यों नहीं आए?

02:53 PM Aug 04, 2023 IST | Mukesh Kumar
वेस्टइंडीज से स्पेशल चार्टर फ्लाइट से भारत पहुंचे virat kohli  फैंस ने पूछा  रोहित शर्मा क्यों नहीं आए

Virat Kohli Special Flight : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हो गया। वो गुरुवार को वेस्टइंडीज से स्पेशल चार्टर प्लेन से भारत वापस लौट आए हैं। विराट कोहली ने निजी जेट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने अपनी फ्लाइट की व्यवस्था के लिए निजी जेट सर्विसेज को भी धन्यवाद दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- गौरव टावर पर ‘बेधड़क’ गदर… सनी देओल- हीरोइन अमीषा पटेल ने विनायक शर्मा के साथ किया इंटरेक्ट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज जारी है, लेकिन विराट कोहली सहित अन्य सीनियर खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं हैं। किंग कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और तीसरे वनडे में आराम दिया गया था। वहीं पहले वनडे में टीम मैनेजमेंट ने बैटिंग ऑर्डर में बदलाव किया था, इसी वजह से उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था।

फैंस ने पूछा- रोहित शर्मा क्यों नहीं आए?

वेस्टइंडीज में विराट कोहली को मिली स्पेशल चार्टर विमान सेवा से भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे है, लेकिन साथ-साथ मजे लेने में भी पीछे नहीं हैं। कुछ यूजर्स ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को ट्रोल करते हुए कहा है कि उन्हें ये स्पेशल सुविधा क्यों नहीं दी। बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

वनडे सीरीज के बीच कोहली-रोहित को आराम देने के फैसले की हुई थी आलोचना

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बीच आखिरी वनडे मैचों में विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा को आराम देने के निर्णय की जमकर आलोचना हुई थी। पूर्व क्रिकटरों का मानना था कि वनडे विश्व कप नजदीक है, इसी वजह से इस प्रकार के एक्सपेरिमेंट ठीक नहीं है। आखिरी दो वनडे में टीम की अगुवाई कर रहे हार्दिक पांड्या ने कहा है कि वर्ल्ड कप से पहले युवाओं को मौका देने के लिए रोहित और कोहली को आराम देने की जरूरत है।

टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ बनाई 1-0 बढ़त
भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार को पांच टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 149 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 145 रन ही बना सकी।

.