For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2024 में Virat Kohli ने यूं जीता फैंस का दिल, फील्डिंग के दौरान जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ Video

11:47 AM Mar 23, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl 2024 में virat kohli ने यूं जीता फैंस का दिल  फील्डिंग के दौरान जमकर लगाए ठुमके  वायरल हुआ video

IPL 2024 : आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च को बड़े धूम-धाम के साथ चेन्नई में हुआ है। इस सीजन से पहले बॉलीवुड के स्टार्स ने ओपनिंग सेरिमनी में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला, जिसमें सीएसके ने जीत दर्ज की है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : आईपीएल मैच का मजा होगा दोगुना, यूजर्स यहां फ्री में देख सकेंगे लाइव

टीम इंडिया और आरसीबी के स्टार विराट कोहली भी लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर खेलते हुए नजर आए। हालांकि उन्होंने आते ही फैंस का खूब मनोरंजन किया है, विराट कोहली के सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो डांस करते हुए नजर आ रहे है।

विराट कोहली ने लाइव मैच में किया डांस
यह बात हर कोई क्रिकेट प्रेमी जानता है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ऑन फील्ड अपनी मस्ती मजाक के लिए जाने जाते हैं। वहीं कोहली फिल्डिंग के दौरान अक्सर डांस करते हुए भी देखा गया है। अब कोहली का सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो 'अपड़ी पोड़े' सॉन्ग पर डांस कर रहे थे। हालांकि इस मैच विराट कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, उन्होंने 20 गेंदों पर 21 रन बनाए है।

चेन्नई ने बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया
बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 6 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स ने यह टारगेट 18.4 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया।

.