For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मां बनने के बाद पहली बार इस गाने पर कूद-कूदकर नाचीं Alia Bhatt, 25 सेकंड का वीडियो वायरल

Alia Bhatt ने बेटी राहा के जन्म के तीन बाद फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' पर किया जमकर डांस।
02:44 PM Feb 28, 2023 IST | BHUP SINGH
मां बनने के बाद पहली बार इस गाने पर कूद कूदकर नाचीं alia bhatt  25 सेकंड का वीडियो वायरल

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) ने तीन महीने पहले बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। इसके बाद पहली बार आलिया भट्‌ट ने ‘नाटू-नाटू’ गाने पर कूद-कूदकर कर डांस किया है। उनके डांस का 25 सेकंड का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया की एनर्जी देखकर उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। इस दौरान आलिया ‘गंगूबाई’ फिल्म की तरह व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं। आलिया के फैंस उनका यह डांस देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ से Priyanka chopra का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

व्हाइट साड़ी में जमकर नाचीं आलिया

आलिया का यह वीडियो एक अवॉर्ड शो का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आलिया ने राहा के जन्म के बाद खुद इतना फिट कर लिया है कि वह बिल्कुल स्लिम लग रही हैं। इस दौरान आलिया व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका लुक और स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

नंगे पांव जमकर नाचीं ‘गंगूबाई’ स्टार

वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया नंगे पांव ही डांस कर रही हैं। लोग उनकी डांस परफॉर्मेंस देखकर हैरान हुए जा रहे हैं। आलिया का एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस देखकर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि आलिया, राहा के जन्म के बाद इतनी जल्दी ऐसी फिट हो सकती हैं। आलिया के डांस को देखकर आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना भी खुर स्टेज पर आने से नहीं रोक पाएं।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या ‘लॉक अप सीजन 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आएंगी Urfi Javed, खुद बताया एक्ट्रेस ने सच

वायरल हुआ वीडियो

आलिया के डांस का ये 25 सेकंड का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई आलिया के इस एनर्जेटिक डांस का कायल हो रहा है और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है।

.