For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मुझे अभिनय आकर्षित नहीं करता…ब्लैक ब्रा और रिप्ड पैंट में कर्व्स फ्लॉन्ट कर कृष्णा श्रॉफ ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ द्वारा साझा की गई नवीनतम तस्वीरों और वीडियो ने अभिनेत्री दिशा पटानी को चौंका दिया है।
02:09 PM Aug 29, 2023 IST | BHUP SINGH
मुझे अभिनय आकर्षित नहीं करता…ब्लैक ब्रा और रिप्ड पैंट में कर्व्स फ्लॉन्ट कर कृष्णा श्रॉफ ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया  वीडियो वायरल

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्ण श्रॉफ ने भले ही अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिर भी वह भारत की सबसे फिट सेलिब्रेटी में से एक हैं। नॉ डाउट वह अपने सेक्सी अवतार से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन सोशल मीडिया अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। पहले भी उनके सोशल मीडिया पर कई बोल्ड वीडियोज और फोटोज वायरल हो चुके हैं और फिलहाल भी उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-6 फिल्मी स्टार जिन्होंने पर्दे पर निभाई एक खिलाड़ी भूमिका, लूटी वाहवाही

यहां देखें वायरल वीडियो

कृष्णा श्रॉफ ने यह फोटो वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस दिशा पटानी को हैरान कर दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में कृष्णा श्रॉफ ब्लैक ब्रा पहने कर्व्स फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो उनके टैटू भी साफ नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में कृष्ण अलग-अलग एंगल में पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हॉटीज'। वहीं कृष्णा श्रॉफ की मां ने लिखा, 'डैम'। अनुषा दांडेकर ने लिखा, 'वाह'। मौनी रॉय और रेहा चक्रवर्ती ने फायर इमोजी शेयर की। वहीं कृष्णा श्रॉफ के फैंस ने 'गॉर्जियस' लिखा।

यह खबर भी पढ़ें:-सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर बन रही फिल्म इस दिन होगी रिलीज, ‘कराची टू नोएडा’ का पोस्टर आया सामने

अपने भाई टाइगर श्रॉफ के विपरीत, कृष्णा श्रॉफ ने अभिनेता नहीं बनने का फैसला किया है। उन्होंने एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। जब अभिनय करने की बात आती है मैं शुरू से इसको लेकर क्लियर हूं कि मुझे ऐसा नहीं करना। अभिनय मुझे आकर्षित नहीं करता। मैं कैमरे का सामना करने वालों में से नहीं हूं… मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं। मुझे अपना क्षेत्र पसंद है और मैं अपनी जगह पर रहना पसंद करता हूं। कृष्णा श्रॉफ ने मीडिया को बताया, मेरे कुछ दोस्त हैं जिन्हें मैं लगभग 20 वर्षों से जानती हूं और मेरे सर्किल में सिर्फ मैं और वे ही हैं।

.