होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

विजय वर्मा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई Tamannaah Bhatia, सोशल मीडिया वायरल हुई ये अनदेखी तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को डिटर डेट पर स्पॉट किया गया। तस्वीरें सामने आते ही इनके डेटिंग खबरें खूब वायरल हो रही हैं।
04:31 PM Apr 25, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और अदाओं का जादू चला चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटि्टया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 33 वर्षीय तमन्ना भाटिया फिलहाल 37 साल के अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) को डेट कर रही हैं। दोनों की डेटिंग की अफवाहें तो अखबार, डिजिटल और सोशल मीडिया पर खूब फैली हैं, लेकिन इन दोनों ने इस तरह की खबरों पर कभी मुहर नहीं लगाई है। अब एक बार फिर से दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह एक साथ गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें दोनों के डिनर डेट की हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-हार्ट अटैक के बाद फिर ‘आर्या 3’ की शूटिंग पर लौटीं सुष्मिता सेन, तलवारबाजी करते हुए शेयर किया वीडियो

डिनर डेट पर विजय के साथ स्पॉट हुईं तमन्ना

हाल ही सामने आई तस्वीरों में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक ही गाड़ी में सफर करते नजर आ रहे हैं। विजय वर्मा गाड़ी चला रहे हैं तो तमन्ना भाटिया बगल की सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों डिनर डेट पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें स्पॉट कर लिया गया। तमन्ना और विजय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने चौथे दिन की इतने करोड़ की कमाई, जल्द 100 करोड़ी क्लब होगी शामिल

तमन्ना की आगामी फिल्में

तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘भोला शंकर ‘ में नजर आने वाली हैं। ‘भोला शंकर’ साल 2015 में आई तमिल फिल्म ‘वेदालम’ की रीमेक है। इस फिल्म को मेहर रमेश ने डायरेक्ट किया है।

Next Article