For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

एम्मी अवॉर्ड विजेता वीर दास कॉमेडी के बाद अब करेंगे एक्शन

Actor Vir Das : एमी अवॉर्ड विजेता अभिनेता वीर दास अब एक्शन करते नजर आएंगे। वैश्विक मंच पर हास्य कलाकार के रूप में फेमस होने वाले वीर दास अब दर्शकों को अपनी एक्शन एबिलिटी से प्रभावित करते नजर आएंगे।
04:54 PM Jan 12, 2024 IST | BHUP SINGH
एम्मी अवॉर्ड विजेता वीर दास कॉमेडी के बाद अब करेंगे एक्शन

Actor Vir Das : एमी अवॉर्ड विजेता अभिनेता वीर दास अब एक्शन करते नजर आएंगे। वैश्विक मंच पर हास्य कलाकार के रूप में फेमस होने वाले वीर दास अब दर्शकों को अपनी एक्शन एबिलिटी से प्रभावित करते नजर आएंगे। यह उनकी पहली एक्शन फिल्म होगी। कॉमेडी में अपनी अनूठी शैली के लिए जाने जाने वाले, वीर दास ने लगातार मनोरंजन के दायरे को आगे बढ़ाया है, जिससे उन्हें प्रशंसा मिली है और दुनिया भर में उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘प्रभु श्रीराम बने तो ठुकराई मोटी रकम और बुरी आदत…’ अरुण गोविल ने बताई पूरी सच्चाई

अब, वह एक्शन सिनेमा की दुनिया में कदम रखते हुए अपनी प्रतिभा का अब तक अनदेखा पहलू दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म फिलहाल तैयारी के चरण में है, जिसमें वीर दास मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग 2024 के मध्य तक शुरू होने की उम्मीद है। वीर दास, जिन्होंने अपनी प्रतिभा और शानदार कॉमेडी की दुनिया को जीत लिया है।

अपने कॅरियर के इस नए अध्याय के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहते हैं, 'मैंने हमेशा खुद को चुनौती देने और नए क्षितिज तलाशने में विश्वास किया है। कॉमेडी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेगी। लेकिन एक्शन शैली में कदम रखने का रोमांच एक बिल्कुल नया रोमांच है। तैयारी तीव्र है, और मैं इस रोमांचक प्रोजेक्ट में पूरी ताकत से उतर रहा हूं। मैं दर्शकों के लिए कुछ नया और उत्साहवर्धक लाने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता।'

यह खबर भी पढ़ें:-5 साल पहले धमाल…अब अजय देवगन से पंगा लेंगे रितेश देशमुख

.