होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर में बिजली कनेक्शन काटने गई टीम पर हमला, वीडियो वायरल

जिले के चाखू थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले बिजली कनेक्शन काटने गई टीम पर हमले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
01:50 PM Mar 01, 2023 IST | Anil Prajapat

जोधपुर। जिले के चाखू थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले बिजली कनेक्शन काटने गई टीम पर हमले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ग्रामीण किस कदर बिजली निगम के कर्मचारियों की धुनाई कर रहे है। हालांकि, यह घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। लेकिन, घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस मामले में निगम कर्मियों ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक चाखू थाना क्षेत्र के मोटाई गांव में सोमवार शाम को निगम की टीम बिजली कनेक्शन काटने के लिए पहुंची थी। तभी बकायदार के परिजनों ने कर्मचारियों पर हमला कर दिया। कर्मचारियों ने जैसे ही बिजली कनेक्शन काटने की कोशिश की तो बकायदार के परिजन व रिश्तेदारों ने लात-घूसे से हमला कर दिया। 33/11 केवी सब स्टेशन जांबा में कार्यरत लालाराम विश्नोई‎ ने भंवरलाल पुत्र पेमाराम, उसके बेटा-बेटी-दामाद सहित 11 लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित ने चाखू थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि बिजली‎ के बिलों की वसूली के लिए निगम की ओर से अभियान‎ चलाया जा रहा है। सोमवार शाम को निगम की टीम‎ मोटाई गांव में भंवरलाल के‎ घर बिजली का कनेक्शन काटने गई। बकायादार से‎ बिजली बिल भरने के लिए कहा गया। लेकिन, जब उन्होंने मना कर दिया तो बिजली का कनेक्शन काटने लगे। तभी बकायेदार सहित उसके परिजनों और रिश्तेदारों ने निगम की टीम पर हमला कर‎ दिया और लाठी-सरियों से जमकर पीटा।

इतना ही नहीं डॉक्युमेंट फाड़ दिए और 15 हजार रुपए भी छिन लिए। हमलावरों ने सरकारी वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर‎ दिया। महिलाओं ने सरकारी वाहन की चाबी छीन ली। इस हमले में गोपालराम घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-बानसूर में रास्ते को लेकर खूनी संघर्ष, 4 महिलाओं सहित 8 लोग घायल

Next Article