For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

I Love You माही, आना जरूर…धोनी का अनोखा फैन यह राजस्थानी छोरा, खून से खत लिख भेजा बुलावा

03:48 PM Jun 26, 2023 IST | Mukesh Kumar
i love you माही  आना जरूर…धोनी का अनोखा फैन यह राजस्थानी छोरा  खून से खत लिख भेजा बुलावा

राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में एक क्रिकेट खिलाड़ी की महेंद्र सिंह धोनी की प्रति जबरदस्त दीवानगी देखी गई है। विजेश कुमार ने धोनी के बर्थडे पर 7 जुलाई से हैप्पी बर्थडे वर्ल्ड कप करवाने की घोषणा की है। इस प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन खान्या का बालाजी मंदिर परिसर में महंत रामदास त्यागी द्वारा किया गया है‌। धोनी के जबरा फैन विजेश कुमार ने खुद के खून से यहां निमंत्रण पत्र पर आई लव यू माही, आपको आना है लिखकर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को निमंत्रण पत्र भी भेजा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी 12 टीमें

पत्र के पीछे विजेश कुमार ने खून से और भी प्यारा सन्देश लिखते हुए अपनी दीवानगी जताई है‌। विजेश ने बताया कि कुल 5 स्थानों पर आयोजित प्रतियोगिता में 5 मुकाबले करवाए जाएंगे तथा इसमें 12 टीमें भाग लेगी। जिसके लिए पंजीयन 1 जुलाई तक किया जाएगा। प्रतियोगिता में विजेता टीम को 31000 रुपए और उपविजेता टीम को 16000 रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

फैन द्वारा किसी क्रिकेटर के प्रति उसके बर्थडे पर किसी लीग का आयोजन का यह पहला मामला माना जा रहा है। पूरे शहर में इसका जोरों से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है क्रिकेट खिलाड़ी विजेश कुमार एक मध्यम परिवार से आते हैं जो अपनी कड़ी मेहनत से यह कार्यक्रम करवाने जा रहे हैं।

.