For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

क्या विद्या बालन बन गई बेटी की मां? 'मिशन मंगल' एक्ट्रेस ने बताया सच

Vidya Balan with her cute daughter: अभिनेत्री विद्या बालन का एक लड़की के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो। लोग बता रहें के अभिनेत्री की बेटी। यहां जानिए सच्चाई।
12:58 PM Oct 09, 2023 IST | BHUP SINGH
क्या विद्या बालन बन गई बेटी की मां   मिशन मंगल  एक्ट्रेस ने बताया सच

Vidya Balan with her cute daughter: अभिनेत्री विद्या बालन पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। अभी तक वह बच्चे की मां नहीं बनी हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री एक लड़की के साथ एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं। लोगों का कहना है कि यह विद्या बालन की बेटी हैं। ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि विद्या के घर बेटी ने कब जन्म लिया? लोग इस खबर की सच्चाई जानने को बेहद उत्सुक हैं। क्या वाकई विद्या बालन के बेटी है? फिर यह लड़की कौन हैं जो विद्या के साथ नजर आ रही है?

Advertisement

आपको बात दें कि विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जब वह एयरपोर्ट पर नजर आईं तो उनके साथ एक लड़की दिखी। बस, फिर क्या था विद्या और उस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर उस लड़की को विद्या बालन की बेटी बताया जा रहा है और बस यही से सारा कन्फ्यूजन शुरू हो गया।

खुद विद्या बालन को दूर करना पड़ा लोगों का कन्फ्यूजन

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें विद्या एक 10-12 साल की लड़की के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। विद्या इस लड़की का एयरपोर्ट पर हाथ थामे नजर आ रह है। वहीं बच्ची पैपराजी को देखकर थोड़ी शरमाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद इतना कन्फ्यूजन पैदा हो गया कि खुद अभिनेत्री विद्या बालन को इस पर सफाई देनी पड़ी।

यह खबर भी पढ़ें:-स्वरा भास्कर ने किया फिलिस्तीनियों का सपोर्ट, भड़की कंगना रनौत ने की कड़ी निंदा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विद्या ने बताया कि यह लड़की उनकी बहन की बेटी है। वह मेरी बहन की बेटी है इरा। बहन के ट्विन्सहैं लड़का रुहान और बेटी इरा। बता दें कि विद्या की बहन का नाम प्रिया बालन है। बात दें करे विद्या की तो उन्होंने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी रचाई थी। जब वे एक बार हेल्थ चेकअप के लिए गई थीं तो उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब खबरें चली थीं।

विद्या की आने वाली फिल्म

बात करें विद्या बालन की आने वाली फिल्म की तो वह 7 जुलाई को आई फिल्म 'Neeyat' में मीरा राव के किरदार में नजर आई थी। आने वाली फिल्म की बात करें तो अभी विद्या के हाथ में कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-दिल्ली में होगी ‘कराची टू नोएडा’ की शूटिंग, RAW एजेंट के किरदार में सीमा हैदर करेंगी ‘A Tailor Murder

.