For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने ब्रह्माजी के किए दर्शन, देश-दुनिया की खुशहाली के लिए प्रार्थना की

12:11 PM May 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने ब्रह्माजी के किए दर्शन  देश दुनिया की खुशहाली के लिए प्रार्थना की

अजमेर। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर पुष्कर पहुंचे। यहां उन्होंने जगतपिता ब्रह्मा और जाट मंदिर में अपनी पत्नी के साथ पूजा अर्चना की। साथ ही उन्होंने देश-दुनिया की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। बता दें कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ रविवार सुबह अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ पुष्कर हैलीपेड पहुंचे।

Advertisement

जहां जिला कलक्टर अंशदीप और जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने उनका स्वागत किया। इसके बाद सड़क मार्ग के जरिए उन्हें ब्रह्मा मंदिर ले जाया गया। जहां उपराष्ट्रपति ने पत्नी के साथ पूजा अर्चना की। मंदिर के पुजारी लक्ष्मीनारायण वशिष्ठ और कृष्ण गोपाल वशिष्ठ ने उपराष्ट्रपति का स्वागत कर ब्रह्मा जी की फोटो भेंट की।

यहां से धनखड़ श्री जाट शिव मंदिर पहुंचे यहां भी पत्नी के साथ उन्होंने पूजा की। इसके बाद धनखड़ और उनकी पत्नी का मंदिर में भव्य स्वागत किया गया। उपराष्ट्रपति यहां से खरनाल के लिए रवाना हो गए।

उपराष्ट्रपति धनखड़ की यात्रा के दौरान सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए। मंदिर में श्रद्धालुओं का प्रवेश बंद करवा दिया तो वहीं बाजार भी सुरक्षा की दृष्टि से बंद करवाए। इससे श्रद्धालुओं व स्थानीय दुकानदारों में भी रोष देखा गया।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

.