For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

उपराष्ट्रपति धनखड़ एकबार फिर आए राजनीति चर्चाओं में जहां उन्होनें राहुल गांधी को लेकर कह दी ऐसी बात...

01:26 PM Sep 26, 2024 IST | Sujal Swami
उपराष्ट्रपति धनखड़ एकबार फिर आए राजनीति चर्चाओं में जहां उन्होनें राहुल गांधी को लेकर कह दी ऐसी बात

जयपुर। भारत देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ हर बार राजनीति बात कहकर चर्चाओं में आते रहते है. एकबार फिर से उन्होनें बुधवार को शेखावाटी विवि के एक कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते ​हुए ऐसी बातें कही की सबकी जुबां पर हो रही इस बात की चर्चा....

Advertisement

राष्ट्रहित को राजनीतिक स्वार्थ से कम आंका जाए

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ बुधवार को सीकर दौरे पर रहे जहां उन्होनं पंडित दिनदयाल उपाध्याय ​कि जयंती पर हुए कार्यक्रम में ​शिरकत की उसके बाद उन्होनें कार्यक्रम को संबो​धित करते कोंग्रेस नेता राहुल गांधी पर कडे़ शब्दों का प्रयोग किया. जहां उन्होने कहा की ऐसी कोई परिस्थिति नहीं है कि राष्ट्रहित को राजनीतिक स्वार्थ से कम आंका जाए. जो ऐसा करते हैं वह गलतफहमी में है. राष्ट्रहित को नुकसान पहुंचाने वाला हितैषी नहीं है.

लाखों लोगों के अ​धिकरी को कूड़ेदान में फैंकदिया​ था

उपराष्ट्रपति ने कहा कि आज की पीढ़ी को आजादी के महत्व को समझकर आपातकाल के काज खंड को कभी नहीं भुलनाचाहिए. जिसमें एक व्य​क्ति ने इच्छापूर्ति व पद के लिए लाखों लोगों के अ​धिकरी को कूड़ेदान में फैंक दिया था. 26 नवंबर को संविधान दिवस व 25 जून को संविधान हत्या दिवस ये दोनों दिन याद दिलाने के लिए है.अंतरा​ष्ट्रीय मॉनीटरी फंड की रिपोर्ट का हवाला देकर देश में सरकारी नौकरी के अलावा भी अनेक रोजगार के अवसर होने कि बात कही. अभी वर्तमान में देश में उन्होनें पं. दीनदयाल की अंत्योदय योजना के अनुसार काम करते हुए राष्ट्र को विकसित करने कि ओर ले जाने वाली सरकार भी बताया.

.