For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अतीक अहमद पर आज फैसले का दिन, उमेश पाल की मां और पत्नी ने की फांसी की सजा की मांग

11:28 AM Mar 28, 2023 IST | Jyoti sharma
अतीक अहमद पर आज फैसले का दिन  उमेश पाल की  मां और पत्नी ने की फांसी की सजा की मांग

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित अतीक अहमद को आज एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जा रहा है। साथ ही अतीक के भाई अशरफ को भी इस कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन दोनों को आज 12:00 बजे नैनी जेल से एमपी एमएलए कोर्ट ले जाया जाएगा।

Advertisement

कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम

इस केस की सुनवाई पीठासीन अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र शुक्ला करेंगे और अपना फैसला देंगे। कचहरी में सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए 300 से भी ज्यादा जवानों की तैनाती तैनाती की गई है। पुलिस के अलावा पीएसी जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। वहीं सीसीटीवी कैमरों से अतीक अहमद उसके करीबी और संदिग्धों पर भी कड़ी निगरानी की जा रही है। अतीक पर अभी तक 101 मामले दर्ज हैं लेकिन आज तक उसमें एक भी सजा नहीं मिल पाई है। आज अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि उमेशपाल हत्याकांड में अतीक को सजा मिले। उमेश पाल बसपा नेता राजू पाल की हत्या के गवाह भी थे।

अतीक को मिले फांसी

उमेश पाल का मामला जिन धाराओं में रजिस्टर्ड है। उसके तहत आरोपियों को मौत की सजा भी मिल सकती है। वहीं उमेश पाल का परिवार लंबे समय से अतीक अहमद को फांसी की सजा की मांग भी कर रहा है, उमेश पाल की पत्नी जया पाल और उनकी मां ने भी अतीक को फांसी की सजा की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम डर के साए में जी रहे हैं। जेल अतीक अहमद का घर है और वहां से कुछ भी करा सकता है। हमारी यही मांग है कि उसको फांसी दी जाए।

.