For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सब्जी वाले ऐसे करते है स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़! कहीं आपके साथ तो नहीं हो रहा ऐसा…देखें वीडियो

04:09 PM Mar 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सब्जी वाले ऐसे करते है स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़  कहीं आपके साथ तो नहीं हो रहा ऐसा…देखें वीडियो

नई दिल्ली। हमसभी आए दिन बाजार से ताजा सब्जियां खरीदने बाजार जाते है। मंडी में आपको सब्जियों की भरमार देखने को मिलती है। ऐसे में हम सभी मंडी में सब्जियां खरीदते समय ताजी और फ्रेस सब्जियां जरूर ढूंढते है। जिसे खाकर हमारा स्वास्थ्य भी ठीक रहता है। वहीं आज के समय में पैसों के लिए कुछ लोग हमारी जिदंगी से खिलावाड़ कर रहे है।

Advertisement

कुछ लोग ऐसे भी हैं जो केमिकल की सब्जियां उगाकर हमे खिला रहे हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो देखने को मिले, जिन्में सब्जियों को जल्दी उगाने और अच्छी पैदावार के लिए केमिकल और उन्हें ताजा रखने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल करते देखे गए। वहीं अब सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

(यह खबर भी पढ़े :-दुनिया के सबसे छोटे हेलीपैड पर प्लेन की खतरनाक लैंडिंग, रिकॉर्ड बनाने के लिए पायलट के छूटे पसीने)

सब्जियों को केमिकल से किया ताजा…

आमतौर पर हरी सब्जियां बासी होने के बाद मुर्झाते हुए सूख जाती है। ऐसे में वह खाने के योग्य नहीं रहती है। वहीं अब सेहत से खिलवाड़ करने वालों ने इसका भी नया जुगाड़ निकाल लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स केमिकल के जरिए बासी सब्जी को भी ताजा कर देता है। वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स बासी सब्जी को एक केमिकल में डालता है। इसके बाद मुर्झाई हुई सब्जी कुछ की देर में फिर से ताजा हो जाती है। वीडियो देखकर यूजर्स दंग रह गए हैं।

वीडियो देखकर यूजर्स हुए हैरान…

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ट्विटर पर इस वीडियो को अमित थडानी नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स कमेंट्स करते हुए लोगों को सचेत रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

.