For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Vasundhara Raje Birthday : वसुंधरा ने सालासर बालाजी मंदिर में की पूजा, बेटे दुष्यंत सिंह समेत यह नेता मौजूद

11:46 AM Mar 04, 2023 IST | Jyoti sharma
vasundhara raje birthday   वसुंधरा ने सालासर बालाजी मंदिर में की पूजा  बेटे दुष्यंत सिंह समेत यह नेता मौजूद

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज चूरू के सालासर में अपना जन्मदिन मना रही हैं। हालांकि उनका जन्मदिन 8 मार्च को आता है। वसुंधरा राजे के इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से नेता और कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। इस कार्यक्रम में करीब 1 से डेढ़ लाख लोगों के पहुंचने की संभावना है। इस समारोह को वसुंधरा के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी इस कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

Advertisement

मंदिर में चल रही है पूजा

वसुंधरा राजे ने सालासर मंदिर में सुबह 8:00 बजे से पूजा शुरू कर दी थी, जो अब तक चल रही है। इस पूजा में उनके साथ उनके बेटे और संसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद है। वसुंधरा राजे के इस पूरे कार्यक्रम को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने संभाला है।

वसुंधरा राजे ने यहां पर सालासर मंदिर में पहुंचकर पूजा शुरू की, जिसमें वसुंधरा ने हनुमान चालीसा का भी पाठ किया जो इस पूजा का सबसे रोमांचक हिस्सा था। इसके बाद उन्होंने मंदिर के पुजारी और संतोष से आशीर्वाद भी लिया और अब मंदिर में हवन की विधि संपन्न की जा रही है।

बेटे दुष्यंत समेत यह नेता रहे मौजूद

मंदिर में इस पूजा के दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, चूरू सांसद राहुल कस्वां, सांसद रामचरण बोहरा, सांसद निहालचंद मेघवाल, विधायक दीप्ति माहेश्वरी, विधायक अनीता भदेल भी मौजूद रहीं।

अपने विरोधियों को ताकत दिखाएगी राजे !

आज वसुंधरा राजे के जन्मदिन पर सालासर में एक भव्य समारोह आयोजित हो रहा है। जिसमें कम से कम एक से डेढ़ लाख लोगों की भीड़ जुटने की उम्मीद जताई जा रही है। जिलों से लोग ट्रकों में बसों में भर भरकर सालासर पहुंच रहे हैं। ऐसे में राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि वसुंधरा राजे ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए चुरू को इसलिए चुना ताकि वे उनके विरोधी कहे जाने वाले नेताओं को अपनी ताकत से रूबरू करा सकें।

.