For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजे का बेनीवाल पर पलटवार, हम तो छाती पर पैर रखकर भी आएंगे, इधर RLP नेता बागड़िया ने वसुंधरा का माला पहनाकर किया स्वागत 

10:25 PM May 11, 2023 IST | Jyoti sharma
राजे का बेनीवाल पर पलटवार  हम तो छाती पर पैर रखकर भी आएंगे  इधर rlp नेता बागड़िया ने वसुंधरा का माला पहनाकर किया स्वागत 

नागौर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज नागौर दौरे पर रहीं। इस दौरे से पहले कल हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा राजे के नागौर दौरे को लेकर निशाना साधा था। जिस पर आज राजे ने बेनीवाल पर करारा पलटवार किया। राजे ने यहां कहा कि हम ना डरते हैं, ना पीछे हटते हैं, हम तो छाती पर पैर रखकर आएंगे और बदलाव लाएंगे।

Advertisement

RLP नेता ने राजे का किया स्वागत

वसुंधरा के नागौर दौरे में एक और दिलचस्प सियासी तस्वीर देखने को मिली यहां एक ढाबे पर वसुंधरा राजे का कई नेताओं ने स्वागत सम्मान किया। जिसमें आरएलपी से उपप्रधान राम सिंह बागड़िया भी शामिल थे। बागड़िया ने वसुंधरा राजे का माला पहनाकर स्वागत और सम्मान किया।  जिससे अब कुछ बड़े सियासी संकेत मिल रहे हैं।

मंदिर में किए दर्शन, दान किए 21 लाख रुपए

वसुंधरा राजे नागौर में वीर तेजाजी मंदिर के मैं पहुंची थी। यहां उन्होंने मंदिर के विकास कार्यों का जायजा लिया। खास बात यह है कि वसुंधरा राज करीब 15 साल बाद यहां पहुंची थी। उन्होंने तेजाजी मंदिर में दर्शन किए और 21 लाख रुपए दान दिए। वसुंधरा राजे ने यहां पर कार्यक्रम को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि मैं अपने परिवार के पास आई हूं। परिवार के लोग तो वैसे भी अपनों से दूर नहीं हो सकते। हालांकि कभी-कभी छोटी-छोटी बातें हो जाती हैं लेकिन रिश्ता तो रिश्ता होता है। मैं यहां की बहू हूं और कहते हैं कि बहू बेटी की तरह होती है। इसलिए मैं यहां की बेटी भी हूं। मैं हमेशा से आपके साथ थी, आपके साथ हूं और आपके साथ ही खड़ी रहूंगी। आपको किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है आपने ही मुझे आगे का रास्ता दिखाया है।

छाती पर पैर रखकर भी आएंगे

हनुमान बेनीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि अगर अपने आराध्य को संभाला नहीं जाता तो भाषण बाजी करने से मतलब नहीं है। मैंने कहा था कि जिस दिन आकर बुलाओगे तभी मैं आऊंगी और आज मैं आ गई। मैं यहां की बेटी हूं। हम किसी से डरते नहीं हैं, हम पीछे हटते नहीं हैं, हम तो छाती पर पैर रखकर भी आएंगे और बदलाव लाकर रहेंगे।

वसुंधरा राजे के मंदिर को 21 लाख रुपए देने के मायने यह भी निकाले जा रहे हैं कि राजे के नागौर दौरे से पहले हनुमान बेनीवाल ने कहा था कि वसुंधरा राजे ने साल 2008 में तेजाजी मंदिर के लिए 11 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की थी जो उन्होंने पूरी नहीं की। वहीं आज वसुंधरा राजे ने 21 लाख यानी लगभग दुगना देकर हनुमान बेनीवाल को करारा जवाब दे दिया है।

.