For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भाजपा नेता के बेटे की मौत पर कांग्रेस पर बरसीं वसुंधरा राजे, कहा - हरकत में नहीं आ रही गहलोत सरकार

02:27 PM Feb 07, 2023 IST | Jyoti sharma
भाजपा नेता के बेटे की मौत पर कांग्रेस पर बरसीं वसुंधरा राजे  कहा   हरकत में नहीं आ रही गहलोत सरकार

3 दिन पहले चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा में हुई भाजपा नेता के बेटे की दिनदहाड़े हत्या को लेकर अब प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान अब अपराधों का गढ़ बन गया है लेकिन गहलोत सरकार हरकत में नहीं आ रही है।

Advertisement

आंदोलन के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा कि निरंतर हो रही हत्या की वारदातों के बाद एक बार फ़िर चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा में भाजपा नेता के बेटे की दिनदहाड़े हत्या हो गई। इससे यह स्पष्ट है कि राजस्थान अब अपराधों का गढ़ बन गया है।

इस घटना के बाद से लगातार आरोपियों की गिरफ़्तारी की माँग को लेकर चल रहे आंदोलन के बावजूद राज्य की गहलोत सरकार अब तक भी हरकत में नहीं आई है। वसुंधरा ने कहा कि आरोपियों को तुरंत गिरफ़्तार किया जाए और पीड़ित परिवार को इंसाफ़ दिलाया जाए।

3 फरवरी को हुई थी वारदात, अभी तक नहीं पकड़े गए आरोपी

बता दें कि 3 फरवरी को चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा में तीन बदमाशों ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष रह चुके बापूलाल आंजना के 28 साल के इकलौते बेटे बंटी उर्फ विकास आंजना को घेर कर ताबड़तोड़ 8 गोलियों से भून डाला। इस वारदात का सीसीटीवी भी सामने आ चुका है। इस घटना के बाद अब पूरे जिले में दहशत का माहौल है और भाजपा कार्यकर्ता लगातार विरोध प्रदर्शन कर अभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं लगा है।

.