होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सुबह उठते ही कभी भी भूलकर ना करें ये काम, घर में छा जाएगी गरीबी, पाई-पाई को हो जाएंगे मोहताज!

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में सदा लक्ष्मी का वास रहे तो सुबह-सुबह उठते भूलकर भी ना करें ऐसा काम, जिससे घर में छा जाए गरीबी।
10:49 AM Mar 31, 2023 IST | BHUP SINGH

खुशी-खुशी जीवन जीने के लिए हर इंसान घर में सुख शांति के साथ-साथ धन धान्य पूर्ण होना जरूरी होता है। अगर आप भी अपना जीवन तरीके से जीना चाहते हैं तो सुबह-सुबह उठकर कुछ गलतियां करने से बचे। लेकिन कई बार जाने-अनजाने में व्यक्ति कुछ ऐसी गलतियां कर बैठता है, जिससे मां लक्ष्मी नाराज हो जाती है। खासतौर पर सुबह-सुबह ऐसे गलतियां करने से बचे। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही वास्तु टिप्स जो हर किसी को अपनाने चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-Chetra Navratri 2023 : नवरात्रि के छठे दिन होती है कात्यायनी की पूजा, दूर होती है विवाह की परेशानी

सुबह-सुबह भूलकर भी ना करें ये काम

-डेली रूटीन लाइफ में कुछ ऐसे आदतें होती है जो सुबह-सुबह उठते ही कभी भी भूलकर नहीं करनी चाहिए। वास्तु में कुछ बातें अशुभ मानी जाती हैं। इन्हें करने से व्यक्ति के दिन रातोंरात पलट जाते हैं और घर में गरीबी छा जाती है।

-सुबह कभी भी देर तक ना सोएं। देर तक सोना द्ररिद्रता को बुलावा देता है इससे तमाम तरह की बीमारियां जकड़ लेती हैं। साथ ही यह आदत मां लक्ष्मी को सबसे ज्यादा नाराज करती है।

-सुबह उठते ही जूठे बर्तन ना देखें। गंदे या जूठे बर्तन देखना अपने दुर्भाग्य को खुद न्योता देना है। ऐसे जातक कितनी भी मेहनत करें, उन्हें बाधाओं का सामना करना पड़ता है और वे समय के साथ गरीब होते जाते हैं। इसलिए वास्तु शास्त्र में कहा गया है कि रात में ही बर्तन और किचन साफ करके सोएं। कभी भी रात को किचन गंदा ना छोड़ें। ऐसा करने से मां अन्नपूर्णा और मां लक्ष्मी को नाराज करता है। जिससे घर में पैसा नहीं टिकता और गरीबी छा जाती है।

यह खबर भी पढ़ें:-करौली के पत्थरों से बनी अजमेर में सोनी जी की नसियां, इसे बनाने में लगे थे 25 साल 

-सुबह जागते ही किसी को अपशब्द ना कहें। ऐसा करने से आपका पूरा दिन नकारात्मक गुजरेगा। जिससे आपको कामों में सफलता नहीं मिलेगी। सुबह जागते ही सबसे पहले भगवान का नाम लें और भगवान को धन्यवाद दें,साथ ही उनसे प्रार्थना करें कि वे हर समय आपका साथ दें।

Next Article