होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बोल्डनेस के मामले में Sunny Leone को भी मात देती हैं Varun Dhawan की भतीजी, देखें तस्वीरें

12:10 PM Apr 09, 2023 IST | Prasidhi

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं जो अपनी एक्टिंग के चलते काफी पॉपुलर हैं। लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुके हैं। इनमें शामिल हैं किंग खान की बेटी सुहाना खान, कजोल की बेटी न्यासा देवगन और अब इस लिस्ट में Varun Dhawan की भतीजी Anjini Dhawan का भी शामिल हो चुकी हैं। Anjini Dhawan दिखने में काफी ग्लैमरस हैं और साथ ही बेहद खूबसूरत भी हैं। वो स्टार न होते हुए भी हिन्दी फिल्म एक्ट्रेस Sunny Leone को भी मात देती हैं। हाल ही में उनकी बीच वॉक फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

जुल्फें लेहराती हुई आई नजर

Anjini Dhawan का लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में अंजिनी बिकिनी पहने बीच पर मस्ती करती नज़र आ रही हैं। इस व्हाइट बिकिनी में अंजिनी बेहद कॉंफिडेंट और सुंदर लग रही हैं। साथ ही इन तस्वीरों में अंजिनी अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। उनके इस पोस्ट के बाद लोग इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ ही तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

आए दिन रहती हैं चर्चा में

Anjini Dhawan अपने हॉट और ग्लैमरस अवतार के लिए आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। अंजनी सिंपल से लेकर गॉर्जियस लुक को काफी शानदार तरीके कैरी कर लेती हैं। लोगों को उम्मीद है कि, वो जल्द ही बड़े पर्दे पर आ सकती हैं।

Varun Dhawan की अपकमिंग फिल्में

आखिरी बार वरुण को फिल्म भेड़िया में देखा गया था। अब जल्द ही वो जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नज़र आएंगे।

Next Article