For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Varun Dhawan के घर जल्द ही गूंजने वाली है किलकारी, फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए कपल

05:25 PM Apr 08, 2023 IST | Prasidhi
varun dhawan के घर जल्द ही गूंजने वाली है किलकारी  फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए कपल

Varun Dhawan हिन्दी सिनेमा के वो सितारे हैं जिन्होंने नेपो किड होने का टैग होते हुए भी अपने टैलेट के दम पर काफी नाम कमाया है। वैसे तो वरुण अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन अब एक्टर की चर्चा में आने वजह कुछ और है। दरअसल, वरुण धवन को पत्नी नताशा को एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का मानना है कि वरुण और नताशा जल्द ही गुड न्यूज देने वाले हैं।

Advertisement

फर्टिलिटी क्लिनिक से बाहर आए कपल

क्लिनिक से बाहर निकलते समय कपल काफी खुश नज़र आ रहा था। जहां एक और Varun Dhawan फोन पर बात करते हुए खुश नज़र आ रहे थे वहीं नताशा ब्लश करती हुई नजर आई। तस्वीरें वायरल होने पर फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द परिवार की शुरू कर सकते हैं। इस वायरल वीडियो में नताशा ब्लैक और व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं दुसरी ओर वरुण लोअर टी शर्ट में नजर आए।

पहले भी उड़ चुकी हैं अफवाहें(Varun Dhawan)

आपको बता दें कि, ये पहली बार नहीं है जब दोनों के माता-पिता बनने की खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले भी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने वरुण धवन से पिता बनने के बारे में पूछ लिया था। सलमान खान ने उन्हें छोटा खिलौना उपहार में देते हुए कहा था, ‘यह आपके बच्चे के लिए है।

लोग कर रहे हैं कमेंट

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस कपल को बधाईयां दे रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि, ‘आप दोनों को बधाई हो अपने पहले बच्चे के लिए’। एक दूसरे यूजर लिखते हैं कि, ‘आप दोनों के बच्चे को देखने के लिए में वेट नहीं कर सकती’। आपको बता दें कि, नताशा और वरुण काफी सालों से दोस्त हैं। दोनों ने साल 2021 में शादी की थी, इस दौरान उन्होंने कोई भी शादी की तस्वीर वायरल नहीं होने दी। उनकी इस पालिसी को कटरीना कैफ-विकी कौशल, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने भी पालन किया।

वरुण की अपकमिंग फिल्में

आखिरी बार वरुण को फिल्म भेड़िया में देखा गया था। अब जल्द ही वो जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नज़र आएंगे।

.