For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाड़मेर की खोथो की ढाणी की वर्षा जाखड़ खेलेगी नेशनल लेवल पर क्रिकेट, अंडर-19 टीम में चयन

12:06 PM Jan 06, 2024 IST | Mukesh Kumar
बाड़मेर की खोथो की ढाणी की वर्षा जाखड़ खेलेगी नेशनल लेवल पर क्रिकेट  अंडर 19 टीम में चयन

Varsha Jakhar Under-19 Cricket Team: राजीव गांधी ग्रामीण और शहरी ओलंपिक खेलों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाली राजस्थान की वर्षा जाखड़ अब अंडर-19 क्रिकेट टीम में खेलकर अपने राज्य का नाम रौशन करेगी। वर्षा जाखड़ का चयन राष्ट्रीय स्तर पर अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है। अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन होने पर राजनेता से लेकर राज्य के लोग वर्षा जाखड़ को बधाई दे रहे है। इसी सिलसिले में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X'पर वर्षा जाखड़ को बधाई दी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

वसुंधरा राजे ने दी शुभकामनाएं

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने बधाई देते हुए लिखा- सुखद खबर! खोथो की ढाणी, बायतु (बालोतरा) निवासी प्रतिभावान बिटिया वर्षा जाखड़ का राष्ट्रीय स्तर पर अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन का समाचार सुन गर्व हुआ। हमारी बेटियां शिक्षा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी अपना लोहा मनवा रही है, नारी शक्ति का परिचय दे रही है। उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं।

जानिए कौन हैं वर्षा जाखड़

राजस्थान के बाड़मेर जिले की बायतू खोथो की ढाणी के रहने वाली वर्षा जाखड़ 12वीं छात्रा है। अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन होने के बाद वर्षा जाखड़ के गांव में खुशी की लहर छा गई है। आसपास के रहने वाले लोग उनके घर पर आकर बधाई दे रहे है।

.