होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

नहीं रहीं 'साराभाई वर्सेस साराभाई' की Vaibhavi Upadhyaya, सड़क हादसे में हुआ निधन

09:56 AM May 24, 2023 IST | Prasidhi

टीवी सीरियल 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में अपने किरदार जैसमिन से घर घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली Vaibhavi Upadhyaya का एक सड़क हादसे में निधन हो गया। इस बात की जानकारी निर्माता जेडी मजेठिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है। Vaibhavi Upadhyaya के यूं अचानक से छोड़ जाने की खबर से पूरा टीवी जगत सदमे में है।

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार ये हादसा सोमवार को हुआ था। एक्ट्रेस हिमाचल अपने मंगेतर के साथ घूमने गई थीं। वहीं कुल्लू के बंजार में एक टर्न पर गाड़ी का बैलेस बिगड़ने से गाड़ी खाई में जा गिरी और एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई।

कल होगा अंतिम संस्कार

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की बॉडी को चंडीगढ़ से मुंबई लाया जाएगा। वहीं कल सुबह 11 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। उनके जाने से को एक्टर्स काफी सदमे में है साराभाई वर्सेस साराभाई' में साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर को सुनकर दुख जताया है। उन्होंने वैभवी की तस्वीर शेयर कर लिखा- बहुत जल्दी चली गईं तुम।

फिल्मों में भी किया है काम

Vaibhavi Upadhyaya ने साल 2020 में आई फिल्म 'छपाक' और 2023 में आई फिल्म 'तिमिर' में भी काम किया था। Vaibhavi Upadhyaya एक वर्सेटाईल एक्टर के तौर पर जानी जाती थी।

Next Article