होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सीमा, अंजू और अब रोमा…सोशल मीडिया पर हुआ इश्क तो पति को छोड़ा, धोखा खाते ही उतरा प्यार का बुखार

अंजू के बाद एक और लव स्टोरी आई सामने, ढाई महीने में ही उतरा प्यार का बुखार, प्रेमी से मिला धोखा तो आई पति की याद
11:29 AM Aug 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal

झुंझुनूं। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी देश में सुर्खियां बटोर रही है। वहीं राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी से अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान गई अंजू और नसरुल्लाह की कहानी में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। सीमा हैदर और अंजू की एक से बढ़कर एक स्टोरी हमारे सामने आ रही है।

ऐसे में एक और नई प्रेम कहानी सामने आई है। ढाई महीने पहले सोशल मीडिया पर हुए प्यार के लिए एक शादीशुदा महिला अपना बसा-बसाया घर छोड़कर प्रेमी के पास पहुंच गई। दरअसल, Snapchat वाले बॉयफ्रेंड के लिए एक शादीशुदा महिला अपना घर, पति सबकुछ छोड़कर करीब 900 किलोमीटर दूर झुंझुनूं के पिलानी के देवरोड़न गांव पहुंच गई।

प्रेमिका के सिर से सिर्फ ढाई महीने में ही प्यार का बुखार उतर गया और उसे अपने पति की याद आने लगी। इसके बाद महिला ने जैसे-तैसे उसने पति को मैसेज किया और कहा कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई है और अब वह वापस घर आना है। पत्नी के कॉल आने के बाद पति ने जो किया उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

प्यार और धोखे की ये अनोखी कहानी गुजरात के वडोदरा से शुरू हुई। यहां रोमाबेन पटेल की शादी 6 साल पहले वडोदरा के ही राहुल के साथ हुई थी। शादी के करीब 4 सालों तक दोनों की मैरिड लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था। फिर रोमाबेन को सोशल मीडिया में प्यार हो गया।

सोशल मीडिया के जरिए रोमाबेन की चमन खान नाम के युवक से बातचीत हुई। बातचीत के दौरान चमन खान ने खुद को अमीर बताते हुए उसका बड़ा मकान और खुद का बिजनेस होने की बात रोमाबेन को बताई थी। चमन खान ने रोमाबेन को कुछ फोटो भी भेजे थे, जिससे वह उसकी बातों में आ गई। धीरे-धीरे दोनों में बातों होने लगी और प्यार हो गया। प्यार में पागल रोमाबेन ने 11 मई को अपने पति का घर छोड़कर अपने प्रेमी से मिलने झुंझुनूं के पिलानी पहुंच गई। यहां से चमन उसे देवरोड़न नाम के गांव में लेकर गया। यहां पहुंचने के बाद रोमाबेन को चमन की असलियत का पता चल गई।

कुछ दिन तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा। इस दौरान रोमाबेन को पता चला कि उसका प्रेमी चमन अमीर नहीं बल्कि एक होटल में तंदूर का काम करता था। इसके बाद रोमाबेन के सिर से प्यार का भूत उतर गया और उसे अपने पति राहुल की याद आने लगी। उसने किसी तरह अपने पति को मैसेज किया और कहा कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई। वह वापस आना चाहती है।

पति ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट…

राहुल सिम बेचने का काम किया करता था। पत्नी के अचानक गायब होने से उसको ढूंढने में राहुल का काम बंद हो गया। रोमाबेन के लापता होने के बाद पति राहुल ने वडोदरा के पानी गेट थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस रोमाबेन की तलाश कर रही थी। इसी बीच पत्नी रोमाबेन का मैसेज आया कि मुझे वापस घर आना है लेकिन मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं है। पत्नी का कॉल आते ही राहुल परेशान हो गया। राहुल का काम बंद होने से उसके पास पैसे नहीं थे। फिर कुछ संगठन उसकी मदद के लिए आगे आए। फिर कहीं जाकर 4 हजार रुपए का इंतजाम किया गया। इसके बाद पत्नी रोमाबेन को वापस लाने पति राहुल पुलिस के साथ पिलानी पहुंचा।

Next Article