For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Government Jobs In BECIL: युवाओं के पास सरकारी नौकरी का एक और मौका, 10वीं पास ना चूकें मौका 

12:46 PM Mar 14, 2023 IST | Supriya Sarkaar
government jobs in becil  युवाओं के पास सरकारी नौकरी का एक और मौका  10वीं पास ना चूकें मौका 

Government Jobs In BECIL: युवाओं के लिए ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड में वैकेंसी निकली है। इस वैकैंसी के लिए उम्मीदवार 24 मार्च से पहले तक आवेदन कर सकते हैं। हालांकि अब समय अधिक नहीं बचा है, ऐसे में उम्मीदवारों को इस मौके से नहीं चूकना चाहिए। बेसिल एक सरकारी डिपार्टमेंट है। जिसमें उम्मीदवारों को सेलेक्शन होने पर बंपर सैलरी मिलेगी। इसके लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Advertisement

बता दें कि BECIL ने सरकारी भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इस अधिसूचना (Government Jobs In BECIL) के अनुसार बेसिल में कई खाली पदों को भरा जाएगा। इसमें अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

शैक्षिक ​योग्यता

नौकरी की तलाश कर रहे युवा इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं (Government Jobs In BECIL) तो इसकी शैक्षिक योग्यता  भी जान लें। इसके लिए उम्मीदवार को 10वीं पास होना जरूरी है। वहीं बीटेक, बीई, बीकॉम, आईसीडब्ल्यूए या एमबीए पास युवा भी इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

कुल खाली पद 

इस भर्ती के तहत ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (Government Jobs In BECIL) में  कुल 28 पदों को भरा जाएगा। इसमें टेंडरिंग प्रोफेशनल, फाइनेंस फैसिलिटेशन प्रोफेशनल और ऑफिस अटेंडेंट के पद सम्मिलित हैं।

कितनी मिलेगी सैलरी

इस भर्ती के तहत उम्मीदवारों का सेलेक्शन स्किल टेस्ट, लिखित परीक्षा (Government Jobs In BECIL) साक्षात्कार के आधार पर होगा। वहीं सेलेक्शन होने पर उम्मीदवार को 18,499 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक प्रतिमाह वेतन मिलेगा।

(Also Read- Government Jobs: पंजाब बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, 27 मार्च से पहले करें आवेदन)

.