होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Urvashi Rautela का कान्स लुक पर आ रहे अजीबोगरीब रिएक्शन, कोई बोल रहा है तोता तो किसी ने कहा जटायु

04:37 PM May 23, 2023 IST | Prasidhi

हिन्दी सिनेमा की एक्ट्रेस और मॉडल Urvashi Rautela इन दिनों काफई चर्चा में हैं। वजह कान्स फेस्टिवल में उनका शामिल होना, जिस दिन से कान्स फेस्टिवल शुरू हुआ है उस दिन से एक्ट्रेस का फैशन सुर्खियों में बना हुआ है। कभी क्रोकोडाइल नेकलेस से लेकर ब्लू लिपस्टिक्स एक्ट्रेस को हर लुक में काफी पसंद किया गया। लेकिन हाल ही में उनके नए लुक का लोग काफी मजाक बना रहे हैं।

Urvashi Rautela का उड़ा मजाक

एक्ट्रेस ने अपने 5वें लुक के लिए एक हरे रंग के ड्रेस को चुना था। एक तरफ इस ड्रेस रेड कार्पेट पर जहां सबका ध्यान खींचा था वहीं दुसरी ओर सोशल मीडिया पर लोग Urvashi Rautela का जमकर मजाक बना रहे हैं। लोग उनकी ड्रेस को तोते से कंपेयर कर रहे हैं।

यूजर कर रहे हैं कमेंट

लोग Urvashi Rautela की इस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, 'पंछी बनू उड़ती फिरूं मस्त गगन में'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'जटायू आपका लोकेशन जानना चाहता है'।एक यूजर ने लिखा, 'हेडगेयर ने तो चंद्रकांता की याद दिला दी'।वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'गन्ने की खेत में खड़ा कर दो इसे'।इसके अलावा एक यूजर ने तो उर्वशी रौतेला की तुलना तोते से कर दी।हालांकि, कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने उर्वशी के इस लुक की तारीफ भी की है।

Urvashi Rautela का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस जल्द ही साउथ की फिल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म Waltair Veerayya में नज़र आने वाली हैं। आपको बता दें कि, इस फइल्म में उनका स्पेशल सॉन्ग है।

Next Article