होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rishabh Pant के बाद इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के पीछे पड़ी Urvashi Rautela, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

05:57 PM Feb 17, 2023 IST | Mukesh Kumar

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम क्रिकेट के गलियारों में हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है। पहले वो विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में रहती है और अब वो सरहद पार स्थित पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ नाम जुड़ने को लेकर चर्चा में छाई हुई है। बता दे कि उर्वशी रौतेला ने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेटर नसीम शाह के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही उर्वशी ने क्रिकेटर को डीएसपी की मानद रैंक मिलने पर बधाई दी है।

उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह 15 फरवरी को अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उनके फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन पर बधाई दी है। इस मौके का फायदा उठाते हुए उर्वशी रौतेला ने भी बर्थडे विश किया है। बता दें कि अपने जन्मदिन पर नसीम शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, एक्ट्रेस ने इसी फोटो पर नसीम शाह को जन्मदिन की बधाई दी है। उर्वशी रौतेला ने लिखा, हैप्पी बर्थडे नसीम शाह। इस पर नसीम शाह ने भी धन्यवाद किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए उर्वशी रौतेला कमेंट, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने की पोस्ट पर एक्ट्रेस ने जैसे ही कमेंट किया तो फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वहीं कुछ यूजर ने यह भी आरोप लगाया है कि ये कमेंट उर्वशी ने डिलीट कर दिया है। हालांकि सोशल मीडिया पर उर्वशी का यह कमेंट अभी भी मौजूद है। एक्ट्रेस के कमेंट के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

उर्वशी रौतेला ने शेयर की थी नसीम के साथ रील

बता दें कि एशिया कप 2022 में उर्वशी रौतेला का नाम नसीम शाह से जुड़ा था। इस टूर्नामेंट में एक्ट्रेस ने भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद नसीम शाह के साथ रील शेयर की थी। लेकिन इसके बाद नसीम शाह से एक्ट्रेस को लेकर सवाल पूछा गया था। तब उन्होंने कहा था कि मैं नहीं जानता हूं कि उर्वशी रौतेला कौन है। अभी मेरा फोकस सिर्फ क्रिकेट पर है।

Next Article