For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IND-PAK मैच में देखना उर्वशी रौतेला को पड़ा महंगा, गुमाया 24 कैरेट सोने का आईफोन, लोग बोले-'कहीं पंत तो नहीं ले गया'

Urvashi Rautela Lost Her Real Gold i Phone : अभिनेत्री उर्वशी रौतेला शनिवार को भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच को देखने पहुंची। लेकिन इस दौरान वह अपना 24 कैरेट सोने का आईफोन खो बैठी।
04:38 PM Oct 15, 2023 IST | BHUP SINGH
ind pak मैच में देखना उर्वशी रौतेला को पड़ा महंगा  गुमाया 24 कैरेट सोने का आईफोन  लोग बोले  कहीं पंत तो नहीं ले गया

Urvashi Rautela Lost Her Real Gold i Phone: भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला गया। हर बार की तरह इस बार पाकिस्तान को वनडे वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा। भारत की पाकिस्तान पर यह वर्ल्ड कप में लगातार 8वीं जीत है। मैच को देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी पहुंची। एक्ट्रेस ने मैच के दौरान खूब मस्ती की, लेकिन उर्वशी को यह मैच देखना बहुत महंगा पड़ा है। दरअसल, यहां पर एक्ट्रेस का असली सोने का आईफोन खो गया है। इसकी जानकारी उर्वशी ने ट्वीट करके अपने फैंस के साथ शेयर की है और लोगों से अपील की है कि अगर किसी को उनका फोन मिले तो वह प्लीज उनकी मदद करे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-राजकुमार-पत्रलेखा खुलेआम पब्लिक में करने लगे रोमांस, चुपके से बनाया हुआ वीडियो हुआ वायरल

24 कैरेट गोल्ड का आईफोन खो गया

उर्वशी ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट के रियल गोल्ड वाला आईफोन खो गया है। अगर किसी को मिले तो प्लीज मदद करे। जितनी जल्दी हो सके मुझसे संपर्क कीजिए।' उर्वशी रौतेला ने अपनी इस पोस्ट में अहमदाबाद पुलिस और मोदी स्टेडियम को टैग किया है जिस पर अहमदाबाद पुलिस ने रिप्लाई किया, मोबाइल फोन की डिटेल्स शेयर करें।"

लोग बोले-कहीं पंत तो नहीं लग गया

बहुत सारे फैंस उर्वशी रौतेला को सांत्वना दे रहे हैं तो कुछ लोग उनकी टांग खींचाई कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'तो मेरा इसमें मेरा क्या फायदा होगा, मुझे क्या मिल रहा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'किसने बोला था वहां जाने के लिए।' एक और अन्य यूजर ने लिखा, 'आज सुबह ही स्टेडियम में झाड़ू लगाते वक्त मिला है मुझे।' अपना पर्सनल नंबर DM कर दीजिए। एक यूजर ने लिखा, 'ये दीदी अटेंशन पाने के लिए कुछ भी करती हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'देखना कही पंत ना ले गया हो।'

यह खबर भी पढ़ें:-Sunny Deol Next Movie: ब्लॉकबस्टर फिल्म मेकर्स से सनी पाजी ने मिलाया था, फिर देशभक्ति फिल्म से

'चक दे इंडिया' सॉन्ग पर किया था डांस

बता दें कि उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ रिलेशनिशप को लेकर काफी चर्चा में रही थी। वैसे शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच को कई बॉलीवुड सितारे देखने गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इस बीच उर्वशी ने भी अपना वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'चक दे इंडिया' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं।

.