होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

कान्स फेस्टिवल में Urvashi Rautela ने बटोरी लाइमलाइट, कभी मगरमच्छ का नेकलेस तो कभी नीली लिपस्टिक लगाकर बनी ऐश्वर्या राय

12:01 PM May 19, 2023 IST | Prasidhi

कान्स फिल्म फेस्टिवल काफी जोरो शोरो से शुरु हुआ है। फेस्टिवल में भारतीय अभिनेत्रियों ने अपना जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लुक्स की बात करें तो इस साल सभी एक्ट्रेसेस के लुक एक से बढ़कर एक हैं। वहीं जिस एक्ट्रेस का लुक काफी चर्चा में रहा वो है Urvashi Rautela। जहां पहले दिन Urvashi Rautela की ड्रेस से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके मगरमच्छ वाले नेकलेस पर गया था। वहीं अब उनकी लिपस्टिक चर्चा का विषय बनी हुई है।

चर्चा में रही लिपस्टिक

इस साल Urvashi Rautela ने अपना कान्स फिल्म फेस्टिवल डेब्यू किया है। इस फेस्टिवल के दूसरे दिन एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आी थी। लेकिन उनकी ड्रेस से ज्यादा उनकी लिपस्टिक ने लाइमलाइट बटौरी है। दरअसल, एक्ट्रेस ने नीली लिपस्टिक लगाई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ब्लू लिप्स्टिर लगाकर जब कान्स रेड कार्पेट पर उतरी तो हर कोई उन्हें ही देखता रह गया। लेकिन आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इस लुक को ऐश्वर्या राय बच्चन के पर्पल लिपस्टिक लुक से कंपेयर किया गया है।

Urvashi Rautela को लोग समझ बैठें ऐश्वर्या

जहां एक ओर एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के लिए काफी चर्चा में रहीं वहीं उन्हें फ्रेंच मीडिया ने Urvashi Rautela ऐश्वर्या राय समझने की गलती भी कर दी थी। फ्रेंस मीडिया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो Urvashi Rautela को ऐश्वर्या बुला रहे थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहां मौजूद लोगों ने उनका वेलकम किया कि तभी भीड़ में से किसी ने 'ऐश्वर्या' चिल्लाया. ऐश्वर्या नाम सुनने के बाद उर्वशी रौतेला मुड़कर मुस्कुरा दी।

Next Article