For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कैप्शन में लिखा-Shirt up…उर्फी के नये लुक से चकराया दिमाग! एक साथ पहनी 7 शर्ट, देखें वीडियो

हमेशा अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में आने वाली उर्फी जावेद का एक और नया कारनामा देखने को मिल रहा है। हर गुजरते दिन के साथ ही उर्फी कपड़ों के साथ कुछ ना कुछ क्रिएटिविटी करती नजर आती है। उर्फी ने रस्सी, कंघी, सेफ्टी पिन, सिम कार्ड तो कभी टेडी बियर से बनी ड्रेस पहनती नजर आती है।
06:13 PM Sep 10, 2023 IST | Kunal bhatnagar
कैप्शन में लिखा shirt up…उर्फी के नये लुक से चकराया दिमाग  एक साथ पहनी 7 शर्ट  देखें वीडियो

Urfi Javed News: हमेशा अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में आने वाली उर्फी जावेद का एक और नया कारनामा देखने को मिल रहा है। हर गुजरते दिन के साथ ही उर्फी कपड़ों के साथ कुछ ना कुछ क्रिएटिविटी करती नजर आती है। उर्फी ने रस्सी, कंघी, सेफ्टी पिन, सिम कार्ड तो कभी टेडी बियर से बनी ड्रेस पहनती नजर आती है। एक बार फिर उर्फी ने कुछ नया करने की कोशिश की है।

Advertisement

उर्फी का नया लुक आया सामने

दरअसल, अब उर्फी का नया लुक सामने आया है। अब एक्ट्रेस ने खुद अपना लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उर्फी ने अपना नया लुक सिर्फ शर्ट के साथ डिजाइन किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने शरीर पर गुलाबी रंग की कई शर्ट लपेटे हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देना शुरु कर दी।

कुछ इस तरह दिख रही उर्फी

वहीं उनका मेकअप और हेयर स्टाइल उर्फी के लुक को और भी बेहतर बनाती नजर आ रहा है। इस अनोखी स्ट्रैपलेस ड्रेस के साथ उनका मिनिमल मेकअप उनके लुक को सेक्सी बना रहा है। वहीं, इस वीडियो में उर्फी के साथ मशहूर कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लिली सिंह भी नजर आ रही हैं।

जो उनसे पूछती नजर आ रही है कि उन्होंने क्या पहना है। इसपर जवाब देते हुए उर्फी कहती हैं, शर्ट अप। साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, “शर्ट अप एवरीवन!”

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

अब उर्फी के इस लेटेस्ट लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। कोई दिल वाला इमोजी शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा है तो कोई मजेदार कमेंट करता नजर आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ''अब लड़कों की शर्ट सेफ नहीं हैं'' तो किस ने कहा, "अब कुछ बचा है।" उर्फी जावेद के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

.