For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Urfi Javed: उर्फी के साथ कैब ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लड़कियों की सेफ्टी को लेकर उठाए सवाल

09:56 AM Feb 22, 2023 IST | Prasidhi
urfi javed  उर्फी के साथ कैब ड्राइवर ने की ऐसी हरकत  एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लड़कियों की सेफ्टी को लेकर उठाए सवाल

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर फैशन स्टार के नाम मशहूर उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए काफी मशहूर है। साथ ही एक्ट्रेस अपनी बातों को बेबाकी रखने के लिए भी काफी जानी जाती हैं। वहीं उर्फी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आवाज उठाई है। दरअसल, एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में बड़ी घटना हो गई जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

Advertisement

उर्फी का सामान लेकर फरार हुआ उबर ड्राइवर

हुआ कुछ ऐसा कि, उर्फी जावेद दिल्ली अपने काम के सिलसिले में गई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “आज मैंने उबर के साथ बहुत बेकार एक्सपीरियंस किया. मैंने ऊबर बुक की थी। मैंने उसे 6 घंटे के लिए बुक की थी और एक जगह थोड़ी देर के लिए रुकवाया था। फिर वह बंदा मेरा सामान लेकर वहां से गायब हो गया। मैं उसे कॉल कर रही थी और उसे बुला रही थी, लेकिन उसकी लोकेशन दिखा रहा एक घंटा दूर। वह गायब हो गया और वह सामान लेकर वापस भी नहीं आ रहा था और मुझे लेट हो रहा था, क्योंकि फ्लाइट मिस हो रही थी।”

Urfi Javed: वहीं इस स्टोरी के कैप्शन में उर्फी लिखती हैं कि, “Uber प्लीज, हम लड़कियों की सुरक्षा के लिए कुछ करिए। आज सबसे खराब एक्सपीरियंस था। ड्राइवर मेरा सामान लेकर गायब हो गया था और फिर दो घंटे बाद पीकर आया।”

Urfi Javed: ट्विटर दी जानकारी

एक्ट्रेस ने कैब का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर अपना डरावना एक्सपीरियंस शेयर किया है। वहीं एक और ट्वीट में एक्ट्रेस लिखती हैं कि, वो आदमी सही ढंग से चल भी नहीं पा रहा था। पहले उसने लोकेशन को लेकर झूठ बोला कि वो पार्किंग में हैं। इसके बाद मेरे दोस्त ने लगातार कॉल किए। वह अपनी लोकेशन से हिल भी नहीं रहा था।

.