For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

महारानी कॉलेज में हंगामा, गजेंद्र शेखावत के सामने छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी को अरविंद झाझड़िया ने जड़ा थप्पड़

02:50 PM Jan 23, 2023 IST | Jyoti sharma
महारानी कॉलेज में हंगामा  गजेंद्र शेखावत के सामने छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी को अरविंद झाझड़िया ने जड़ा थप्पड़

जयपुर के महारानी कॉलेज में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम आज अखाड़े में तब्दील हो गया। खबर है कि यहां पर छात्रसंघ महासचिव अरविंद झाझड़िया ने अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ जड़ दिया।  इस दौरान निर्मल चौधरी मंच पर खड़े थे और कार्यक्रम चल रहा था। तभी अरविंद झाझड़िया ने मंच पर जाकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। यह देखकर गजेंद्र शेखावत ने बीच-बचाव भी किया। लेकिन दोनों  के समर्थक भी आपस में भिड़ गए। इस बीच सिक्योरिटी ने गजेंद्र शेखावत को वहां से निकाला और सुरक्षित स्थान पर ले गए क्यों कि मंच पर गहमागहमी काफी बढ़ गई थी।

Advertisement

मंच पर प्रवेश करते ही पड़ा थप्पड़

इस घटना का वीडिय़ो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही अध्यक्ष निर्मल चौधरी मंच पर आते हैं, पीछे से अरविंद झाझड़िय़ा आते हैं और पीछे ही उनके सिर पर जोरदार थप्पड़ मारते हैं। इसके बाद ही पूरा माहौल तनावपूर्ण हो गया।

तुम एक थप्पड़ मारोगे तो दूसरा गाल आगे कर दूंगा

खास बात है कि इस मारपीट के बाद भी निर्मल चौधरी ने माइक अपने हाथ में लेकर कहा कि वो मुझे एक थप्पड़ मारते हैं, आप कितने भी थप्पड़ मार लो, गुंडागर्दी का जमाना है क्या एक थप्पड़ मारता है एक और मार लें, मैं गांधीवादी नीति पर चलता हूं। मैं दूसरा गाल आगे कर दूंगा। मैं हमेशा सच के साथ खड़ा रहूंगा। उन्होंने माइक से ही छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप परेशान मत होइये यहां ऐसा अब कुछ नहीं होगा जिससे आप लोगों को तकलीफ न हो, हम आपकी सुरक्षा के लिए हैं।

निर्मल ने कहा कि थप्पड़ तो अरविंद केजरीवाल को भी मारा गया था, हमें छात्र-छात्राओं ने चुना है अपना वोट देकर चुना है, आप इस तरह का काम कर गुंडागर्दी कर रहे हो, अगर आपको विरोध जताना ही है तो इसके कई रास्ते हैं। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने दोनों ही छात्रनेताओं और उनके समर्थकों को मंच और कार्यक्रम से बाहर कर दिया और स्थिति को सामान्य करने की कोशिश की गई जिसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम को फिर से सुचारू कराने करवाया गया है।

.