For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

निर्मल चौधरी को थप्पड़ मारने वाले अरविंद झाझड़िया के समर्थकों का हंगामा, बोले- सरकार ने हमारे महासचिव को बनाया बंधक..वापस करो..

03:47 PM Jan 23, 2023 IST | Jyoti sharma
निर्मल चौधरी को थप्पड़ मारने वाले अरविंद झाझड़िया के समर्थकों का हंगामा  बोले  सरकार ने हमारे महासचिव को बनाया बंधक  वापस करो

महारानी कॉलेज के सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच में मंच पर सबके सामने राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ मारने वाले मामले ने आज छात्रसंघ की राजनीति फिर से गर्मा दी है। अब इस थप्पड़कांड के बाद महासचिव अरविंद झाझड़िया के समर्थकों ने पूरे कॉलेज में हंगामा किया। उन्होंने पुलिस से भी हाथापाई की। हंगामा करते समर्थकों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा फिर भी समर्थक हंगामा करते रहे। उन्होंने तो निर्मल चौधरी को छोड़कर सीधे-सीधे सरकार पर ही आरोप लगा दिया कि सरकार ने उनके महासचिव को अंदर बंधक बनाकर रखा है उन्हें अंदर यातना दी जा रही है। हमें हमारे महासचिव वापस कर दो, हम चले जाएंगे।

Advertisement

पूरे कॉलेज में समर्थकों का हंगामा

इस हंगामे का एक वीडियो भी सामने भी आया है। वीडियो में साफ देखा सकता है कि अरविंद झाझड़िया के समर्थकों ने कॉलेज के अंदर जाकर  जोरदार हंगामा किया जिन्हें बाहर निकालने के लिए भी पुलिस के साथ-साथ कॉलेज प्रशासन को कड़ी मश्क्कत करनी पड़ी। समर्थकों को धक्के मारकर बाहर निकाला गया फिर भी जमीन पर बैठ गए और महासचिव को भेजने की मांग पर अड़ गए। समर्थकों का कहना है कि सरकार ने राजस्थान यूनिवर्सिटी के महासचिव को अंदर बंधक बनाया हुआ है जो कि बिल्कुल गलत है। उनका कहना था कि महासचिव अरविंद झाझड़िय़ा को वापस भेज दो वे यहां से चले जाएंगे।

मंच पर शेखावत के सामने जड़ा थप्पड़

बता दें कि आज महारानी कॉलेज में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम आज अखाड़े में तब्दील हो गया। यहां छात्रसंघ महासचिव अरविंद झाझड़िया ने मंच पर आ रहे राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ जड़ दिया। जिससे वे मंच से नीचे गिर गए। इस दौरान कार्यक्रम चल रहा था और मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत भी वहां मौजूद थे। तभी अरविंद झाझड़िया ने मंच पर जाकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। यह देखकर गजेंद्र शेखावत ने बीच-बचाव भी किया। लेकिन दोनों के समर्थक भी आपस में भिड़ गए। इस बीच सिक्योरिटी ने गजेंद्र शेखावत को वहां से निकाला और सुरक्षित स्थान पर ले गए क्यों कि मंच पर गहमागहमी काफी बढ़ गई थी।

.