For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

PTI भर्ती को लेकर उपेन यादव का कल प्रदर्शन, कहा- पशु चिकित्सक भर्ती जैसे ना हो हालात  

02:35 PM Apr 24, 2023 IST | Jyoti sharma
pti भर्ती को लेकर उपेन यादव का कल प्रदर्शन  कहा  पशु चिकित्सक भर्ती जैसे ना हो हालात  

जयपुर। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने कल सुबह PTI भर्ती की मांग को लेकर अपने साथियों के साथ विरोध प्रदर्शन करेंगे। उपेन यादव ने कहा कि अगर हम मांग नहीं उठाएंगे तो  इसका भर्ती का हाल भी पशु चिकित्सा भर्ती की तरह हो जाएगा जो साल 2019 से लंबित पड़ी है।

Advertisement

उपेन यादव ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि वे बेरोजगारों के लिए और युवाओं के लिए भाजपा सरकार में और इस सरकार में हमेशा लड़ते आए हैं। कई बार उन्होंने पुलिस की लाठियां खाई हैं कई बार जेल में भी रहे हैं। उन्होंने कुछ युवाओं पर आंदोलन में साथ ना देने के लिए भी निराशा जताई और कहा कि वरिष्ठ अध्यापक भर्ती की पेपर लीक को लेकर हमने जो आंदोलन किया उसमें कई युवा तो शामिल ही नहीं हुए इसका मुझे खेद है। अगर हम सब मिलकर एक नहीं रहेंगे तो इस पीटीआई भर्ती परीक्षा का हाल भी पशु चिकित्सक भर्ती जैसा हो जाएगा, जो आज भी न्यायालय में लंबित है।

सीएम गहलोत से आज वार्ता प्रस्तावित

 उपेन यादव ने कहा कि आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मेरी मुलाकात प्रस्तावित है तो मैं लंबित पड़ी हर भर्ती को लेकर उनसे बातचीत करूंगा। चाहे पीटीआई हो, लाइब्रेरी हो, प्रयोगशाला सहायक हो, अध्यापक भर्ती हो, फर्स्ट ग्रेड और कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती हो, साथ ही जिन एक लाख भर्तियों की उन्होंने घोषणा की थी, उसका वर्गीकरण कर जल्दी कैलेंडर जारी करें। मैं आप लोगों की आवाज बुलंद कर रहा हूं। मैं लाठियां खा रहा हूं., जेल जा रहा हूं, अंतिम सांस तक आपका साथ दूंगा।

उपेन ने युवाओं से कल के प्रदर्शन के लिए तैयारी करने के लिए अपील की है। उन्होंने कहा कि कल सुबह 10:00 बजे कर्मचारी चयन बोर्ड पीटीआई भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी करने के लिए हम बड़ी संख्या में इकट्ठे हो रहे हैं। क्योंकि इसका परिणाम जारी नहीं हुआ तो पशु चिकित्सक के जैसे हालात हैं,  जो आज भी न्यायालय में लंबित हैं। इस बारे में भी आज मैं मुख्यमंत्री जी से बात करूंगा।

.