होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

उत्तर प्रदेश के आर्किटेक्ट का दुबई में लगा जैकपॉट, 25 साल तक हर महीने मिलेंगे 5.5 लाख, पूरी डिटेल जानें

यूएई में काम करने वाले उत्तर प्रदेश के आर्किटेक्ट मोहम्मद अदील खान ने दुबई में एक लॉटरी जीती है जिसके तहत आगामी 25 साल तक उसे 5.5 लाख रुपए मिलेंगे।
08:06 PM Jul 30, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। यूएई में काम करने वाले उत्तर प्रदेश के आर्किटेक्ट मोहम्मद अदील खान ने दुबई में एक लॉटरी जीती है जिसके तहत आगामी 25 साल तक उसे 5.5 लाख रुपए मिलेंगे। मोहम्मद अदील खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान करते हुए इसकी जानकारी साझा की। यह प्राइस उन्होंने फार्स्ट 5 ड्रा के तहत जीता है। अब खान को हर महीने 25,000 दिरहम (5,59,822 रुपए) की राशि 25 साल तक मिलेगी। खान एक इंटीरियर डिजानर हैं और वह दुंबई की एक रियल स्टेट कंपनी में काम करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Virgin Birth: ये मक्खी बिना नर के पैदा करेगी संतान

रिश्तेदारों को भी नहीं हो रहा था विश्वास

खान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी फैमिली में कमाने वाला इकलौता है। मेरे भाई की कोविड के दौरान मौत हो गई थी। मेरी बेटी केवल 5 साल की है और मेरे माता-पिता बुजुर्ग हैं। ऐसे समय में मेरे पास अतिरिक्त पैसा आने से मुझे बहुत खुशी है। यह समाचार सुनकर मुझे विश्वास नहीं हुआ। मैंने अपने रिश्तेदारों को भी बताया और उन्हें भी विश्वास नहीं हो रहा था। उन्होंने हमें सलाह दी कि खबर की सत्यता की पुष्टि करें।

यह खबर भी पढ़ें:-जमीन से निकला खंडहर, इस थिएटर में नीरो बजा रहा था बांसुरी!

यह करोड़पति बनने का शॉर्टकट है

मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैंने दुबई मतें FAST 5 Drow जीता है। यह शुरू होने में 8 सप्ताह से कम समय बचा है। उन्होंने कहा कि हम इसे FAST 5 के रूप में संदर्भित करते हैं क्योंकि वह करोड़पति बनने का शॉर्टकट रास्ता है। उन्होंने आगे कहा कि इस विनर को गारंटीड भुगतान किया जाएगा। इस प्रकार के पुरस्कार विजेता को आगामी 25 वर्षों तक हर महीने 5.5 रुपए मिलने की गारंटी है।

Next Article