For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल नंबर वन भ्रष्ट' BJP नेता के बयान का गहलोत के मंत्री ने किया समर्थन

बीजेपी नेता कैलाश मेघवाल द्वारा केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को भ्रष्ट नंबर वन बताने वाले बयान का गहलोत के मंत्री ने समर्थन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला।
01:28 PM Aug 29, 2023 IST | Anil Prajapat
 केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल नंबर वन भ्रष्ट  bjp नेता के बयान का गहलोत के मंत्री ने किया समर्थन
Govind Ram Meghwal

जयपुर। बीजेपी नेता कैलाश मेघवाल द्वारा केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को भ्रष्ट नंबर वन बताने वाले बयान का गहलोत के मंत्री ने समर्थन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। अर्जुनराम को गैर राजनीति नेता बताते हुए आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने मंगलवार को कहा कि देश में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है, लेकिन, आज तक अर्जुनराम ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।

Advertisement

जयपुर में आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। जब हम आंदोलन करते थे, तब ये नौकरी में थे। 60 साल से पहले यानी नौकरी में रहने के दौरान इन्होंने कभी कोई स्टेटमेंट नहीं दिया। लेकिन, दुर्भाग्य ये है कि बीजेपी में लेटर चाहिए। ताकि वो सीधे दिल्ली तक पहुंच जाएं।

अर्जुनराम गैर राजनीति व्यक्ति

उनहोंने कहा कि मैं अर्जुनराम गैर राजनीति व्यक्ति है। वहां नेता व कार्यकर्ता की आज राजनीतिक रूप से हत्या हो गई है और ये नेता बनकर बैठ गए। कैलाश मेघवाल के बयान का समर्थन करता हूं। उन्होंने बिल्कुल सही बयान दिया है। जब अर्जुनराम चुरू में कलेक्टर थे, तब इन पर आरोप लगे थे। कैलाश मेघवाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता है, वो कहते है कि हमें गहलोत राज में जिला मिला है।

भाभीजी के पापड़ के बहाने कसा तंज

अर्जुनराम पर तंज कसते हुए मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि कोरोना के समय ये भाभीजी के पापड़ लेकर बैठे गए थे। ये कहते थे कि भाभीजी के पापड़ खाओ और कोरोना भगाओ। एक व्यापारी के पापड़ नहीं बिक रहे थे। जिसने इसे चंदा दिया। अन्यथा एक कलेक्टर रहा इंसान पापड़ से कोरोना भगा रहा है। ये शाम को कहता है कि अपने दीप तो जलाना है और मोदीजी का कहना है, कोरोना भगाना है। वो पुराने जमाने के आदमी है, खाली तंदूरे ढोलक बजाकर अपना टाइम पास करते है। लोगों को भ्रमित करते है।

अर्जुनराम जिस सीट पर बैठे हैं, वो डॉक्टर अंबेडकर की देन

उन्होंने कहा कि अरे अर्जुनराम जी अगर डॉक्टर अंबेडकर भी कही बैठकर तंदूरा बजाता तो बताओ भारत के अंदर समानता का अधिकार कहां से मिलता। जो शूद्र जंगल में रहने और अछूत का जीवन जीने का मजबूर था। आज उसको समानता का अधिकार मिला है। अर्जुनराम जिस सीट पर बैठे हैं, आरक्षण का लाभ लेकर बैठे है। वो भी डॉक्टर अंबेडकर की देन है। देश के इस संविधान की देन है।

मोदी सरकार को भी लिया आड़े हाथ

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए गोविंदराम मेघवाल ने कहा कि आज देश में जगह-जगह गरीबों, दलितों और महिलाओं पर अत्याचार हो रहे है। महंगाई आकाश छू रही है। बेरोजगारी जबर्दस्त है। अग्निवीर लाकर सेना का सत्यानाश कर दिया। लेकिन, पढ़ा लिखा होने के बाद भी अर्जुनराम ने एक भी स्टेटमेंट नहीं दिया है और यहां मुख्यमंत्री के दावेदार बने हुए है। अभी आपने बीजेपी का दूसरा रूप नहीं देखा है। आप आरएसएस के टूल बनकर जिस तरीके से अपने नेताओं की कारसेवा कर रहे हो, ये बीजेपी ने बड़े-बडे नेताओं का इलाज भी किया है।

कैलाश मेघवाल ने अर्जुन राम को कहा था भ्रष्ट नंबर एक

राजस्थान विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने सोमवार को केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को “भ्रष्ट नंबर एक’ बताते हुए कहा था कि उन पर भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं। मैं पीएम मोदी को लिखूंगा कि वह उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर करें। अर्जुन राम मेघवाल ने भ्रष्टाचार में गरीबों और अनुसूचित जाति के लोगों को भी नहीं बख्शा। भ्रष्टाचार के मामलों से खुद को बचाने के लिए वह राजनीति में आए और आगे बढ़े। उनके खिलाफ अभी भी मामले चल रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-रामेश्वर डूडी की हालत नाजुक…जयपुर के SMS से गुड़गांव किया एयरलिफ्ट, अब मेदांता में होगा इलाज

.