For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भीलवाड़ा में नागदी बांध में गिरा सीमेंट से भरा ट्रेलर, चालक की मौत, 6 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला शव

03:12 PM Dec 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal
भीलवाड़ा में नागदी बांध में गिरा सीमेंट से भरा ट्रेलर  चालक की मौत  6 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला शव

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा हो गया। सीमेंट से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर नागदी बांध में गिर गया। हादसे में ट्रेलर चालक की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को बचाने के राहत कार्य में जुटी रही।

Advertisement

करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से पुलिस और लोगों ने ट्रेलर में फंसे ड्राइवर के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने गुरुवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। यह हादसा जहाजपुर थाना क्षेत्र के नगदी बांध सगस बाबा मोड पर बुधवार देर रात को हुआ।

यह खबर भी पढ़ें :- अलवर में पागल कुत्ते का आतंक…15 बच्चों का मुंह नोच खाया, कई मासूमों के कान और गाल हुए अलग

जहाजपुर थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि यह हादसा बुधवार देर रात हुआ। सीमेंट से भरा एक ट्रेलर असंतुलित होकर सगस बाबा मोड के पास नागदी बांध में गिर गया। ट्रेलर के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 6 घंटे की मशक्कत के बाद शव बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान खाना पिता बंशी बारेठ के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक का जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अलवर में हुआ था ऐसा ही हादसा…

बता दें कि दो दिन पहले भी राजस्थान के अलवर में ऐसा ही हादसा हुआ था। अलवर शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर जिंदोली सुरंग के पास सीमेंट से भरा ट्रेलर, बाइक और बोलेरो गाड़ी में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर और बोलेरो गाड़ी रोड से नीचे करीब 30 फीट गहरी खाई में गिर गए थे। हादसे में बोलेरो सवार 5 में से 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए थे।

यह खबर भी पढ़ें :- अलवर में ट्रेलर और बोलेरो की भिड़ंत के बाद खाई में गिरे, बिजली विभाग के 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल

.