होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Udaipur Robbery Update : स्टाफ को घुटनों के बल बिठाया...थप्पड़ बरसाए...वीडियो में देखिए 13 करोड़ की डकैती करने वाले बदमाशों की करतूत

04:22 PM Aug 29, 2022 IST | Jyoti sharma

Udaipur Robbery Update : उदयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में मणप्पुरम बैंक में हुई करोडों की डकैती मामले में अब तक शातिर पुलिस की पहुंच से दूर हैं। सीसीटीवी में नकाबपोश उदयपुर से चित्तौड़गढ़ की ओर जाते हुए कैद हुए थे। वे उदयपुर-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर देखे गए थे, तब से पुलिस उन्हें तलाश रही है। पूरे इलाके और हाइवे पर नाकाबंदी करवा दी है। लेकिन अब तक वे पकड़ में नहीं आ सके हैं। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

20 किलो सोना 11 लाख कैश लेकर उड़े बदमाश

घटना की पूरी (Udaipur Robbery Case) जानकारी देते हुए ASP सिटी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे के आस-पास प्रतापनगर के सुंदरवास मेन रोड पर मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में 5 नकाबपोश बदमाश हथियारों के साथ अंदर घुस गए। अंदर जाते ही इन्होंने कर्मचारियों, अधिकारियों को डराना-धमकाना शुरू किया। हथियारों की नोंक पर सारे कर्मचारियों को एक जगह लाकर उन्होंने घुटनों के बल बैठा दिया।

सीसीटीवी में वे कर्मचारियों पर थप्पड़ बरसाते भी नजर रहे हैं। बदमाशों ने पहले लॉकर को तोड़ा, वहां से वे लगभग 20 किलो सोना निकाल लाए, इसके बाद वे बैंक में रखा हुआ 11 लाख कैश भी ले लिया। इसके बाद हथियार लहराते हुए बैंक से बाहर निकल गए। बदमाशों के जाते ही अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी , जिसके बाद पुलिस बैंक पहुंची और मौका-मुकायना कर साक्ष्य जुटाए। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस अब सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

उदयपुर-चित्तौड़गढ़ की तरफ जाते दिखे थे डकैत

पुलिस जगह-जगह लगे सारे सीसीटीवी को खंगाल रही है। इसमें से एक में उन्हें बदमाश उदयपुर-चित्तौड़गढ़ हाइवे की तरफ जाते हुए दिखाई दिए, जिसके बाद पुलिस  ने कंट्रोल रूम समेत सभी को अलर्ट कर दिया, जगह-जगह नाकेबंदी कर दी। लेकिन बदमाश अभी तक पकड़ में नहीं आ सके।

Next Article