For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Udaipur Murder Case : उधर चश्मदीद का चल रहा इलाज, इधर पत्नी ने उगला सच, जानिए क्या कहा

09:43 PM Oct 03, 2022 IST | Jyoti sharma
udaipur murder case   उधर चश्मदीद का चल रहा इलाज  इधर पत्नी ने उगला सच  जानिए क्या कहा

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के चश्मदीद राजकुमार शर्मा के ब्रेन हैमरेज का इलाज डॉक्टर्स की विशेष टीम कर रही है। यहां के एमबी अस्पताल में राजकुमार का इलाज चल रहा है। वहीं राजकुमार की पत्नी ने एक सनसनीखेज सच्चाई मीडिया को बताई है। उन्होंने कहा है कि जब से कन्हैयालाल की हत्या हुई है तब से वे डिप्रेशन में थे।

Advertisement

आर्थिक तंगी से जूझ रहा है परिवार

राजकुमार शर्मा की पत्नी ने कहा कि हत्याकांड के बाद प्रशासन ने उनकी प्राईवेट नौकरी तो लगवा दी थी। लेकिन इतने कम वेतन में घर के सारे खर्च नहीं पूरे होते, बेटी की शादी भी तीन महीने बाद है। जिसके लेकर राजकुमार और ज्यादा तनाव में आ गए थे। दूसरी तरफ सरकार ने उन्हें कन्हैयालाल की हत्या का चश्मदीद गवाह बनाया था। जिससे उन्हें अपनी जान के खतरे का डर भी सताता था।

कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद से डिप्रेशन में हैं राजकुमार

राजकुमार की पत्नी ने कहा कि कन्हैयालाल की हत्या से पहले उनके पति बिल्कुल ठीक थे, किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। लेकिन इस हत्याकांड के बाद हमारी जिंदगी नर्क जैसी हो गई है। सरकार की तरफ से परिवार को सुरक्षा भले दे दी गई है लेकिन ये वक्त हमारे लिए बहुत भारी है।

सरकार से आर्थिक सहायता की मांग

राजकुमार की पत्नी ने सरकार से मांग की है कि उनके परिवार को भी आर्थिक मदद मुहैया कराई जाए। उनके परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। बता दें कि कन्हैयालाल हत्याकांड के राजकुमार चश्मदीद गवाह हैं। वे कन्हैयालाल की दुकान पर काम करते थे, जब हत्याकांड के आरोपियों ने कन्हैया पर वार किया था, तभी कन्हैया को बचाने के लिए राजकुमार भी उनकी तरफ दौड़ कर आए तो आरोपियों गौस और रियाज ने राजकुमार के सिर पर धारदार चाकू से वार किया। जिससे राजकुमार के सिर पर चोट आ गई थी।

यह भी पढ़ें- कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य गवाह को हुआ ब्रेन हेमरेज, सीएम गहलोत ने डॉक्टरों की टीम भेजी

.