For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Udaipur Gold Robbery Case : मणप्पुरम बैंक में डकैती मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली, नहीं लगा बदमाशों का सुराग

02:36 PM Aug 31, 2022 IST | Jyoti sharma
udaipur gold robbery case   मणप्पुरम बैंक में डकैती मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली  नहीं लगा बदमाशों का सुराग

Udaipur Gold Robbery Case : उदयपुर के प्रतापनगर इलाके में स्थित मणप्पुरम बैंक (Manappuram Gold Loan) में 13 करोड़ की डकैती मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। अभी तक चोरों की कोई सुराग नहीं लगा है। डकैतों की तलाश के लिए पुलिस ने 30 से भी ज्यादा टीमें लगाई है। जो लगातार बदमाशों के लिए अपना सर्च अभियान चला रही हैं।

Advertisement

बता दें कि जब वारदात के दिन ही बदमाशों को उदयपुर-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर देखा गया था। तो पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी के निर्देश दिए थे। लेकिन जब तक नाकाबंदी का कार्य पूरा किया जाता, बदमाश पुलिस की नजरों से बचकर फरार हो गए, दूसरी तरफ बीते मंगलवार बैंक के अधिकारी (Udaipur Gold Robbery Case) और ऑडिटर उदयपुर पहुंचे। वे भी अपने स्तर पर इस मामले की जांच कर रहे हैं।

20 किलो सोना 11 लाख कैश लेकर उड़े बदमाश

बता दें कि 29 अगस्त को  यहां के प्रतापनगर थाना इलाके में स्थित मणप्पुरम बैंक (Manappuram Gold Loan) में डकैती की वारदात हो गई थी। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक बैंक में सुबह साढ़े 8 बजे 5 नकाबपोश 2 बाइक पर आए और हथियार लेकर बैंक में घुसे। उन्होंने हथियारों के दम पर ग्राहकों और बैंक अधिकारियों को डराया-धमकाया और बैंक में रखे 12 करोड़ का 20 किलो सोना और 11 लाख की नकदी चोरी कर ले गए।

यह भी पढ़ें- स्टाफ को घुटनों के बल बिठाया…थप्पड़ बरसाए…वीडियो में देखिए 13 करोड़ की डकैती करने वाले बदमाशों की करतूत

.