होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अजमेर में नाबालिग से हैवानियत, दो युवकों ने मुंह पर कपड़ा बांध किया गैंगरेप, पीड़िता ने खाया जहर

12:25 PM Dec 29, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो आरोपियों ने नाबालिग को जंगल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके पूरे परिवार को मार देने की धमकी दी। आरोपियों की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने जहर खा लिया।

जहर खाने का पता चलने पर परिजनों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद पीड़िता के पिता ने मांगलियावास थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मांगलियावास थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता के पिता ने शिकायत में बताया कि 27 दिसंबर को सुबह 11 बजे उसकी नाबालिग बेटी (15) जंगल में गई थी। इस बीच अमर और गोपाल नाम के दो युवक वहां पहुंचे। इसके बाद आरोपी दोनों युवकों ने उसकी बेटी के मुंह पर कपड़ा बांध दिया।

आरोप है कि अमर नाम के व्यक्ति ने उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती रेप किया गया। इस दौरान आरोपी अमर का दोस्त गोपाल भी वहां मौजूद था। बाद में दोनों आरोपियों ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे और उसके पूरे परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी।

घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। बाद में बेटी ने बदमानी और डर के मारे जहर खा लिया। पीड़िता के बेहोश होने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने मांगलियावास थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article