For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हनुमानगढ़ में तेज रफ्तार का कहर, कार और बाइक की टक्कर से दो युवकों की मौत, 2 गंभीर घायल

04:57 PM Dec 05, 2023 IST | Mukesh Kumar
हनुमानगढ़ में तेज रफ्तार का कहर  कार और बाइक की टक्कर से दो युवकों की मौत  2 गंभीर घायल

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में बाइक पर सवार तीसरा व्यक्ति और कार ड्राइवर घायल हो गए। कार ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। जंक्शन थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शव जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचना दी। यह हादसा अबोहर मार्ग स्थित गांव रोड़ांवाली और सादुल ब्रांच नहर के पास बीती रात करीब 11 बजे हुआ।

Advertisement

सुरेशिया पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई भूपसिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब 12:30 बजे सूचना मिली कि गांव रोड़ांवाली और सादुल ब्रांच नहर के पास बाइक और कार की भिड़ंत हो गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां बाइक सवार मामून राय (30), कोलिन (40) और अजय (25) निवासी बंगाल हाल सादुलशहर जिला श्रीगंगानगर गंभीर चोटें लगने से घायल मिले। हादसे में कार ड्राइवर विक्रमसिंह निवासी पंजाब भी गंभीर घायल मिला।

चारों को इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से टाउन के गवर्नमेंट जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मामून राय को मृत घोषित कर दिया, जबकि अजय ने कुछ देर बाद इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कोलिन का इलाज चल रहा है। हादसे में गंभीर घायल कार ड्राइवर विक्रमसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि दोनों वाहनों में भिड़ंत के बाद कार दो-तीन पलटी खाकर सड़क किनारे लगे अभय कमाण्ड के पोल से टकरा गई। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

.