For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बानसूर में आज फिर भीषण सड़क हादसा, 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत, मंत्री शकुंतला रावत ने परिजनों से मिलकर बंधाया ढांढस

09:41 PM Dec 02, 2022 IST | jyoti-sharma
बानसूर में आज फिर भीषण सड़क हादसा  2 महिलाओं की दर्दनाक मौत  मंत्री शकुंतला रावत ने परिजनों से मिलकर बंधाया ढांढस

अलवर। जिले के बानसूर में आज फिर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। यहां एक बोलेरो ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमे स्कूटी सवार दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मौका-मुआयना कर शवों को मोर्चरी में भिजवाया।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला अपनी बहन के ससुराल मल्लू वास मिलने के लिए आई थी। यहां वे अपनी बहन की बेटी के साथ स्कूटी से काम के लिए निकली थीं। लेकिन घर वापस आते समय ये हादसा हो गया। वहीं सूचना पर हरसोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बता दे यह हादसा हरसोरा थाना अंतर्गत मल्लूवास कट के पास हुआ। स्कूटी सवार महिलाएं अपने गांव मल्लूवास जा रही थी और हादसा हो गया। पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को बानसूर उप जिला अस्पताल मोर्चरी रखवाया है।

दूसरी तरफ हादसे की खबर सुनकर अस्पताल में बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। दूसरी तरफ बानसूर विधायक और उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने उप जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक महिलाओं के परिजनों को ढांढस बंधाया और संभव मदद का आश्वासन दिया। मृतक महिलाओं के नाम ममता देवी पत्नी शेर सिंह प्रजापत, उम्र 32 साल है। वही दूसरी महिला सरती पत्नी सूरजभान उमर 53 साल जाति कुम्हार निवासी मल्लूवास की रहने वाली है। गौरतलब है कि एक दिन पहले लगभग इसी वक्त हुए सड़क हादसे में बाइक सवार 4 युवकों की मौत हो गई थी। इनमें से दो सगे भाई थे और दो एक ही परिवार के थे। वहीं आज दूसरे दिन भी ये बड़ा सड़क हादसा हो गया।

.