होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सीकर में दो गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल

06:06 PM Jan 14, 2024 IST | Sanjay Raiswal

सीकर। राजस्थान के सीकर में रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में 5 लोग गंभीर घायल हो गए है। हादसा इतना भीषण था टक्कर के बाद दोनों कार पूरी चकनाचूर हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला। यह हादसा लक्ष्मणगढ़ से निकल रहे सीकर-फतेहपुर हाईवे पर होटल मणि महल के समीप रविवार शाम करीब 4 बजकर 30 मिनट पर हुआ।

हादसे के सूचना मिलते ही लक्ष्मणगढ़ डिप्टी धर्माराम मौके पर पहुंचे है। पुलिस ने बताया कि बोलोरो गाड़ी और अर्टिगा कार की आमने-सामने भिड़ंत हुई है। बोलोरो गाड़ी लक्ष्मणगढ़ से सीकर की तरफ आ रही थी। वहीं दूसरी अर्टिगा गाड़ी सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ जा रही थी। बताया जा रहा है कि अर्टिगा कार डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरह आ गई थी। ऐसे में वह बोलेरो से भिड़ंत हो गई और ये हादसा हुआ।

पुलिस को हादसे में क्षतिग्रस्त हुई बोलेरो गाड़ी के अंदर से एक आईडी मिली है। इसमें खाचरियावास इलाके का एड्रेस होना बताया है। वहीं गाड़ी के नंबर भी सीकर के ही रजिस्टर्ड है। फिलहाल, अभी तक कारणों का पता नहीं चल पाया है कि गाड़ी डिवाइडर पर कर दूसरी तरफ कैसे आई। इधर, पुलिस मृतकों की जानकारी जुटा रही है। शवों को लक्ष्मणगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

Next Article